Monday, Aug 08, 2022
-->
milind soman will now play role of transgender after akshay kumar in laxmii aljwnt

अक्षय के बाद अब मिलिंद सोमन ट्रांसजेंडर के किरदार में आएंगे नजर, फोटो शेयर कर दिया Hint!

  • Updated on 11/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ट्रांसजेंडर पर बनी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) रिलीज हो चुकी है। जहां एक तरफ हर कोई अक्षय के इस नए रोल की सराहना कर रहा है, वहीं दूसरी तरफ अब न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी समय से विवादों में रहे अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी एक नई फोटो को लेकर खबरों में आ गए हैं।

मिलिंद ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षय कुमार के बाद अब शायद मिलिंद सोमन भी हमें किसी फिल्म में ट्रांसजेंडर का रोल निभाते हुए दिख सकते हैं। इन कयासों पर मिलिंद ने भी हिंट देते हुए अपनी फोटो के साथ कैप्शन दिया है 'मुंबई के पास कर्जत में कुछ दिन बिताने के बाद अब चेन्नई जा रहा हूं। मैं जानता हूं ये होली नहीं है लेकिन जब आपके पास एक्टिंग करने का मौका हो तो आप समय और जगह को लेकर सवाल नहीं पूछते...।' 

MOVIE REVIEW: फिल्म में ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आ रहे अक्षय ने दिया ये खास मैसेज

अक्षय ने शुरू की ये मुहिम
अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर कर किन्नरों के हित में 'अब हमारी बारी है' नाम से एक मुहिम शुरु की है। इसके तहत वह सभी से उन्हें प्यार देने की अपील कर रहे हैं। अक्षय इस मुहीम के तहत वीडियो में किन्नरों को समाज में बराबर की जगह दिलाने और उनके समानता के अधिकारों की बात कर रहे हैं। अक्षय कहते हैं कि इन्होंने तो हमें खूब प्यार दिया मगर अब हमारी बारी है, ताकि इन्हें समाज में इनका हक मिल सके। इस वीडियो में सभी एक्टर्स लाल बंदी लगाए नजर आ रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री कियारा अडवाणी और ट्रांसजेंडर के हक के लिए लड़ने वाली सामाजिक कार्यकर्ता लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी दिखाई दे रही हैं। 

अक्षय कुमार से पहले बॉलीवुड के ये एक्टर निभा चुके हैं Transgender का किरदार

सिद्धार्थ शुक्ला ने लाल बिंदी लगाते हुए शेयर की थी फोटो
बिग बॉस 13 (BiggBoss 13) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी इस कैंपेन का हिस्सा बने नजर आए। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह माथे पर लाल बिंदी लगाए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही सिद्धार्थ ने अपने कैप्शन में जेंडर इक्वेलिटी को बढ़ावा देने के लिए अक्षय कुमार की जमकर तारीफ भी की। वहीं सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

फिल्म 'Laxmii' में अपने किरदार के लिए ऐसे तैयार होते थे अक्षय कुमार, सामने आया BTS Video

पहली बार ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते हुए नजर आए अक्षय
इस फिल्म में अक्षय पहली बार ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'मैं अपने डायरेक्टर लॉरेंस सर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। उन्होंने मेरे भीतर के एक छुपे अस्तित्व की पहचान कराई, जिसकी मुझे खबर तक नहीं हुई। यह किरदार उन सभी किरदारों से अलग है, जिन्हें मैंने कभी निभाया है। अक्षय ने बताया कि '150 फिल्में करने के बाद भी, मैं वास्तव में हर एक दिन सेट पर होने के लिए और अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने, अपने बारे में अधिक सीखने के लिए उत्साहित था।' उन्होंने आगे कहा- इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता को लेकर अपने विचारों को और पावरफुल बनाना सिखाया है। जो भी आप जीवन में चाहते हो बनो, लेकिन अज्ञानी मत बनो।

comments

.
.
.
.
.