Saturday, Jan 29, 2022
-->
mirabai chanu gave deer muffler to salman khan sosnnt

मीराबाई चानू से मुलाकात कर ट्रोल हुए Salman Khan, वजह है गले में लटका ये स्कार्फ

  • Updated on 8/12/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salmna khan) का विवादों से रिश्ता पुराना है। वे आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं एक बार फिर सलमान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। हाल ही में सलमान ने टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) से मुलाकात की, जिसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने मीराबाई चानू को ढेर सारी शुभकामनाएं दी। लेकिन इस तस्वीर के वायरल होते ही लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया है।  

दरअसल, इस तस्वीर में सलमान ने अपने लगे में एक मणिपुरी स्कॉर्फ डाल रखा है जिसे लेकर अब बवाल मच गया है। जी हां, इस मणिपुरी स्कॉर्फ में दो काले हिरण की तस्वीर छपी दिखाई दे रही है। ऐसे में अब सलमान की इस तस्वीर पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। किसी एक यूजर ने लिखा कि ‘बहुत मीम्स बनेंगे, अब फिर से उनका गुजारा मुश्किल होगा।’ तो वहीं किसी अन्य ने लिखा, ‘हिरण डेविल के पीछे, डेविल हिरण के पीछे…' वहीं यह कयास लगाया जा रहा है कि मीराबाई चानू ने सलमान को यह स्कॉर्फ गिफ्ट किया है।

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि 1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने के आरोप लगे थे। इस केस में उनको गिरफ्तार भी किया गया था। सलमान खान को पांच दिनों तक जेल में रहना पड़ा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.