Sunday, Nov 28, 2021
-->
mirzapur2 boycott trend on social media anjsnt

कालीन भैया के भौकाल के बीच उठी #BoycottMirzapur2 की आवाज, यूजर्स ने कहा- Free में भी नहीं...

  • Updated on 10/8/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।अमेजन प्राइम वीडियो की वेबसीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर को पहले ही दिन दर्शकों से इतना अच्छा रिपस्पोंस मिला कि ये ट्रेंडिंग में आ गया था। हालांकि फिर भी कुछ यूजर्स ऐसे हैं जो इस सीरीज का भी विरोध कर रहे हैं। ट्रेलर के रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर एक हैशटैग  #BoycottMirzapur2 शुरू हुआ। इस हैशटैग के साथ यूजर्स अली फजल और फरहान अख्तर का विरोध कर रहे हैं।

क्या है मामला
फरहान अख्तर और अली फजल ने अपनी पुरानी पोस्ट में सीएए और एनआरसी का विरोध किया था। जिसका गुस्सा अब यूजर्स उनकी वेबसीरीज पर दिखा रहे हैं।

मानहानि मुकदमे के बाद एक्ट्रेस ने रिचा चड्ढा से मांगी माफी, लेकिन बाद में..

देखें यूजर्स ने क्या कहा


इस सीरीज का विरोध करते हुए ट्रोलर्स ने कहा मैं मिर्जापुर को फ्री में भी नहीं देखूंगा। इन ट्रोलर्स के साथ ही शो के फैंस भी इसके ट्रोलर पर काफी प्यार लुटा रहे हैं।

ऋचा चड्ढा ने पायल घोष की बढ़ाई मु्श्किलें, बॉम्बे हाईकोर्ट में शुरू हुई सुनवाई

दशहरे पर रिलीज हो रहा दूसरा सीजन
शो के क्रेजी मास अपील के कारण, मिर्जापुर का दूसरा सीजन एकमात्र ऐसा शो है, जो इस दशहरे पर रिलीज हो रहा है। इस दिन कोई भी अन्य शो रिलीज़ नहीं हो रहा है और मिर्जापुर को क्लीन रन दे दिया गया है। और इसी के साथ, इंतजार की घड़ी आ गयी है जिसने हमें शो के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है।मिर्जापुर में अपराध और राजनीति के जटिल झगड़े दिखाये गए हैं। यह हमें अंतर्राष्ट्रीय स्तरीय क्राइम थ्रिलर प्रदान करता है जिसकी हमें आवश्यकता है। पहले सीजन की शुरुआत के बाद से ही, 'मिर्जापुर' सही कारणों से चर्चा का विषय बना हुआ है।

comments

.
.
.
.
.