Thursday, Mar 30, 2023
-->
miss marvel actor mohan kapoor accused of sexually assaulting a 14-year-old girl

मिस मार्वल के एक्टर मोहन कपूर पर लगा 14 साल की बच्ची का यौन शोषण का आरोप

  • Updated on 12/2/2022

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मशहूर वेब सीरीज मिस मार्वल में नजर आने वाले एक्टर मोहन कपूर मुश्किल में पड़ गए है। एक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। लड़की का आरोप है कि जब वह 14 साल की थी, तब मोहन कपूर ने उसका यौन उत्पीड़न किया था। अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की कहानी लड़की ने ट्वीटर पर शेयर की है।

14 साल की उम्र में किया शोषण
पीड़िता ने ट्विटर में अपनी शेयर करते हुए मोहन कपूर से मुलाकात और यौन उत्पीड़न तथा आखिरी बार बातचीत के बारे में बताया है। पीड़िता ने कई ट्वीट किए हैं। उसने पहले ट्वीट में कहा है, “जब मैं 14 साल की थी तो मैं इस सीरियल एक्ट्रेस की फैन थी और हम दोस्त बन गए। उस वक्त उनके पार्टनर रहे मोहन कपूर की भी मुझसे दोस्ती हो गई थी। मैं उन दोनों की बहुत इज्जत करती थी और उन्हें अपना दूसरे पैरेंट्स मानती थी। मैंने उन्हें अपनी स्ट्रेस से भरी जिंदगी के बारे में भी बताया था। लेकिन, मोहन कपूर ने मेरा फायदा उठाया।”

लड़की को भेजी न्यूड फोटो
पीड़िता ने अगले ट्वीट में लिखा, “हम लोग लगातार बातें कर रहे थे। लेकिन, फिर मुझे लगा कि वह मेरे साथ फ्लर्ट कर रहे हैं। जब, मैं जब 15 साल की थी तो मोहन कपूर ने मुझे अपने डि* की फोटो भेजी। वो लगातार मुझसे माफी माँग रहे थे और परेशान थे। मैंने उन्हें माफ कर दिया था, लेकिन उसके बाद उन्होंने मेरा शोषण करना शुरू कर दिया।”

लड़की ने की सुसाइड की कोशिश
अपने ट्वीट में पीड़िता ने यह भी कहा है, “उसने मुझसे कहा कि वह मुझसे प्यार करता है और शादी करना चाहता है। वह मेरे साथ बड़ों के जैसा व्यवहार करना चाहता था और वह मेरे बड़े होने का इंतजार नहीं कर सकता ताकि मैं उसके साथ सो सकूँ। तब, मुझे पता चला कि मोहन कपूर मुझे सेक्स के लिए तैयार कर रहे थे।” मैंने कई बार सुसाइड की भी कोशिश की।'

ट्वीट के बाद डिलीट किया अकाउंट
बता दें कि लड़की की पोस्ट वायरल होने के बाद उसने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। अब तक ये भी साफ नहीं हो सका है कि पीड़िता आखिर कौन है और वह मोहन कपूर की जिस एक्स के बारे में बात कर रही है वह कौन है। वहीं इस मामले में, अब तक मोहन कपूर की सफाई भी सामने नहीं आयी है।

 

 

 

 

comments

.
.
.
.
.