mission mangal team exclusive interview

Exclusive Video: मिशन मंगल की टीम ने खोले फिल्म के कई राज, देखें वीडियो

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्षय कुमार (Akshay kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission mangal) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी के साथ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट (starcast) काफी एक्साइटेड हैं अपनी इस रियल बेस्ड स्टोरी (Real based story) फिल्म को लेकर। वहीं उनकी ये एक्साइटमेंट और ज्यादा दिखी पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स के इंटरव्यू के दौरान। इंटरव्यू में मिशन मंगल की पूरी स्टार हमारे साथ मौजूद थी। इसी दौरान इंटरव्यू में फिल्म के बारे में पूछे कुछ सवालों पर इन सभी स्टार कास्ट का क्या था जवाब आइए आपको भी बताते हैं।

Navodayatimes

दुनिया के टॉप 5 हैंडसम पुरुषों की लिस्ट में रितिक रोशन ने हासिल किया पहला स्थान

अक्षय कुमार ने बताया फिल्म में होम साइंस का तरीका क्यों अपनाया गया 
हमारे साथ मिशन मंगल (Mission mangal) टीम से फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार (akshay kumar) और फिल्म की लेडी स्टार्स सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha), किर्ति कुलहारी (kirti kulhari) और नित्या मेनन (nithya menen) मौजूद थे। साथ ही फिल्म के डायरेक्टर जगन शक्ति (Jagan shakti) भी शामिल हुए। इंटरव्यू में जब एकंर ने अक्षय से फिल्म की कहानी के बारे में सवाल किया कि इस फिल्म में होम साइंस का इस्तेमाल करके आपने मंगल मिशन को पूरा किया तो? इसपर अक्षय कुमार ने हंसते हुए जवाब दिया। वीडियो में आप अक्षय ये जवाब और साथ ही देख सकते हैं कि किस तरह इन सभी सितारों ने फिल्म के बारे में काफी सारी दिलचस्प बाते हमारे साथ शेयर की।

अनुपम खेर ने पीएम मोदी को गिफ्ट की अपनी ऑटोबायोग्राफी, जमकर हुई तारीफ

सोनाक्षी सिंहा का मजाक बनाते दिखे अक्षय कुमार 
वहीं दूसरी तरफ अक्षय हमेशा अपनी कॉमेडी के लिए भी फेमस हैं तो इस इंटरव्यू के दौरान भी वो सोनाक्षी सिंहा को टीस करते नजर आए। अपने जवाब में उन्होंने सोनाक्षी का मजाक बनाते हुए कहा की, "जब हमने ये पूरा कॉन्सेप्ट सोनाक्षी को समझाया था तो उन्हें भी समझ आ गया था, तो इसका मतलब ये है कि कोई भी इसको समझ लेगा"।

इसी के साथ जब सोनाक्षी से सवाल किया गया कि इस फिल्म में वुमेन साइंटिस्ट का किरदार निभा कर आपको कैसा महसूस हो रहा है? तो इसपर सोनाक्षी ने जवाब दिया, "कि ये फिल्म अपने में ही काफी बड़ी फिल्म है और ये देश के सबसे बड़े काम पर आधारित है। तो इस सच्ची घटना पर बनी फिल्म का पार्ट होने पर मुझे बेहद गर्व है और मैं इससे पहले भी जगन शक्ति के साथ काम कर चुकी हूं। वो मेरे साथ अकिरा और हॉलीडे पर थे। उन्होंने साथ काम किया है तो उस वक्त मैं जगन को बोलती भी थी कि जब भी आप अपनी कोई फिल्म बनाएं तो मुझे जरूर बुलाना और जगन ने मुझे इस फिल्म के लिए बुला लिया। तो इससे ज्यादा खुशी की बात मेरे लिए कुछ हो ही नहीं सकती। कहीं न कहीं मैं जानती हूं की जगन बेहद अच्छे डायरेक्टर साबित होंगे"।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.