Monday, Dec 05, 2022
-->
mithun-chakraborty-and-karan-johar-will-judge-hunarbaaz-

मिथुन चक्रबर्ती और करण जौहर 'हुनरबाज' को करेंगे जज

  • Updated on 11/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत हुनरबाज़ों की भूमि है, जहां आपको हर गली-नुक्‍कड़ पर, हर व्‍यक्ति में और हर घर में कोई न कोई टैलेंट देखने को मिल सकता है। देश की इन्‍हीं प्रतिभाओं को अपना हुनर दिखाने के लिये भारत का प्रमुख जनरल एन्‍टरटेनमेंट चैनल कलर्स लेकर आया है, एक नया शो, जिसका नाम है- 'हुनरबाज़-देश की शान'। यह भारत का अपना वन-स्‍टॉप डेस्टिनेशन है, जो आपकी टीवी स्‍क्रीन पर देश की कुछ ऐसी बेमिसाल प्रतिभाओं को लेकर आयेगा, जिन्‍हें देखकर आप दंग रह जायेंगे। इस टैलेंट रियलिटी शो में करण जौहर और मिथुन चक्रबर्ती सहित भारतीय सिनेमा की दिग्‍गज हस्तियां जजेज़ के रूप में नजर आयेंगी।  करण एवं मिथुन दा को दशकों का अनुभव है और ये दोनों ही उभरती प्रतिभओं को पहचानने एवं उन्‍हें सपोर्ट तथा जज करने के लिये बिल्‍कुल परफेक्‍ट पसंद हैं। 
 
फ्रेम्‍स प्रोडक्‍शन्‍स द्वारा निर्मित इस शो को खासतौर से सर्वाधिक बहुमुखी प्रतिभाओं को सामने लाने के लिये तैयार किया गया है, जो अपने बेमिसाल हुनर से दर्शकों को चौंकायेंगे। इस शो में सिंगर्स, म्‍यूजिशियंस, डांसर्स, मैजिशियंस, स्‍टंटमेन, कॉमेडियन्‍स और हर क्षेत्र से जुड़े लोग अपने हुनर से सभी का दिल जीतने की कोशिश करेंगे। इस रोमांच को और भी बढ़ाने के लिये, इंडस्‍ट्री के कुछ बड़े एन्‍टरटेनमेंट एक्‍सपर्ट्स भारत को अपना अल्‍टीमेट 'हुनरबाज़' चुनने में मदद करने के लिये एकजुट होंगे। 

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता मिथुन चक्रबर्ती ने कहा, ''मेरा हमेशा से ही मानना रहा है कि हमारे देश में कुछ बेमिसाल प्रतिभायें हैं। 'हुनरबाज़-देश की शान' ऐसी प्रतिभाओं के लिये अपना हुनर दिखाने और मंच पर आग लगाने का एक परफेक्‍ट प्‍लेटफॉर्म है। कलर्स ने इस तरह का एक खूबसूरत शो तैयार करके बहुत अच्‍छा काम किया है। य‍ह शो कई हुनरमंद लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देगा।'' 
 
जजिंग पैनल में शामिल जाने-माने‍ फिल्‍मकार करण जौहर ने कहा, ''इससे ज्‍यादा बेहतरीन पल कोई और नहीं हो सकता, जब आप अपनी प्रतिभा से मंच पर धमाल मचाते हैं। 'हुनरबाज़-देश की शान' सभी हुनरबाज़ों के लिये एक जबरदस्‍त मौका लेकर आया है, जहां उन्‍हें लाखों लोगों के सामने अपनी प्रतिभा को दिखाने का अवसर मिलेगा। इन बेमिसाल प्रतिभाओं को जज करना सम्‍मान की बात है, जो ग्रैंड स्‍टेज पर अपना जलवा बिखेरने वाले हैं। इस देश के प्‍यारे टीवी दर्शकों के लिये इस तरह का खूबसूरत शो लेकर आने के लिये कलर्स को बधाईयां।'' 
 
'हुनरबाज़-देश की शान' के लिये ऑडिशन्‍स शुरू हो चुके हैं और इसका प्रसारण जल्‍द ही कलर्स पर होगा!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.