Tuesday, Jun 22, 2021
-->
mithun-chakraborty-bdy-special

bdy spl: तो मिथुन चक्रवर्ती की वजह से श्रीदेवी ने बोनी कपूर को बांधी थी राखी

  • Updated on 6/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक स्ट्रीट डांसर से सुपरस्टार बनने वाले बॉलीवुड के दिग्गज स्टार मिथुन चक्रवर्ती (mithun chakraborty) आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं 80 के दशक के रॉक स्टार रह चुके मिथुन ने अपनी कड़ी मेहनत से काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😘😘😘😘😘😘😍😍😍😍😍😍❤❤❤❤❤

A post shared by Mithun Chakraborty fan base (@mithun__chakraborty_) on Apr 19, 2019 at 10:05am PDT

बॉलीवुड के डिस्को डांसर के नाम से मशहूर मिथुन उन दिनों बड़े पर्दे पर राज करते थें। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड की 'चांदनी' दिवगंत श्रीदेवी (sridevi) हिंदी सिनेमा की सबसे मजबूत हीरोइन मानी जाती थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mithun Chakraborty fan base (@mithun__chakraborty_) on Mar 8, 2018 at 6:52am PST

तो आइए आज हम आपको मिथुन के जन्मदिन पर उस दौर का एक ऐसा किस्सा बताएंगे जिसे लेकर श्रीदेवी बेहद नाराज और शर्मिंदा हुईं थी।

Navodayatimes

यह किस्सा उस समय का है जब दोनों एक्टर्स अपनी फिल्मी सफलता के मुकाम पर थें। दोनों ही 80 के दशक में टॉप स्टार्स में शुमार थें। दोनों को फिल्म 'गुरु' (guru) में साइन किया गया।

Navodayatimes

फिल्म में दोनों का एक बोल्ड सीन शूट होना था जिसे श्रीदेवी ने साफ-साफ मना कर दिया। उनका कहना था कि वो पर्दे पर किसी भी हीरो के साथ ना कोई  बोल्ड सीन देंगी और ना ही किस करेंगी।

 चला 'सुपर 30' का जादू, आनंद कुमार के छात्रों ने आईआईटी एंट्रेंस परीक्षा की पास

ऐसे में फिल्म के निर्देशक उमेश मेहरा (umesh mehra) ने बिना श्रीदेवी को बताए बड़ी चालाकि से किसी और के होठों को सीन में इस्तेमाल करते हुए श्रीदेवी और मिथुन का लिपलॉक सीन शूट कर लिया। 

Navodayatimes

वहीं जब इस बात का पता श्रीदेवी को चला तो वो बहुत नाराज हुईं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'मेरे मना करने के बावजूद भी किसी और के होठों को क्रॉप कर उन्हें मेरे चेहरे पर लगा वो लिपलॉक सीन शूट कर लिया गया।

वो मेरे लिए एक बुरा सपना था क्योंकि मेरे पेरेंट्स ने वो फिल्म देखी तो वो बहुत गुस्सा हो गए थे। निर्देशक उमेश मेहरा ने बचाव करने के बजाय उल्टा ये आरोप लगा दिया कि मैंने फिल्म में वाकई वो लिपलॉक किया है।

'इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से मुलाकात पर Troll हुए ऋषि कपूर, यूजर ने कहा- यूएस में इंडो-पाक मीट

उन्होंने आगे ये भी कहा कि 'वो अनुभव मेरे अब तक के फिल्मी करियर का सबसे भयानक अनुभव रहा है। मैं ये समझ नहीं पा रही कि भला मैं क्यों उस इंसान को किस करूं जिसे में जानती तक नहीं और ना ही मैं किस कर सकती हूं।'

Navodayatimes

इस लीपलॉक को लेकर श्रीदेवी की जिंदगी में इतना बवाल हुआ कि वो इसे कभी भूल नहीं पाई होंगी। लेकिन फिर समय के साथ सब ठीक हो गया। देखते ही देखते श्रीदेवी और मिथुन के बीच गहरी दोस्ती भी होगी। कुछ समय बाद दोनों के अफेयर्स के खबरें भी आने लगीं। 

साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए बैडमिंटन सीख रही हैं परिणीति, टली शूटिंग की डेट

बताया जाने लगा कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों एक दूसरे के प्यार में इतने पागल हो गए थें कि खबरें आने लगीं कि दोनों ने चुपचाप शादी भी कर ली।

Navodayatimes

बता दें कि मिथुन पहले से ही शादीशुदा थें। वहीं श्रीदेवी और मिथुन की अफेयर की खबरों को तूल पकड़ता देख मिथुन की वाइफ योगिता ने मिथुन को श्रीदेवी से दूर रहने की हिदायत दी। 

Navodayatimes

लेकिन जब श्रीदेवी की जिंदगी में बोनी कपूर की एंट्री हुई तो उथल-पुथल और बढ़ गई। लेकिन मिथुन के प्यार में पागल श्रीदेवी ने बोनी कपूर (boney kapoor) को ही राखी बांध दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.