Friday, May 14, 2021
-->
mithun-chakraborty-daughter-in-law-pictures-viral-on-social-media

मिथुन चक्रवर्ती की बहू की Hot तस्वीरें हो रहीं वायरल, पति पर लगा था रेप और गर्भपात का आरोप

  • Updated on 10/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुपरस्टार रह चुके मिथुन चक्रवर्ती (mithun chakraborty) की बहू (daughter in law) मदालसा (madalsa) इन दिनों चर्चा में बनीं हुई हैं। मदालसा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मदालसा का शो 'अनुपना' भी काफी पसंद किया जा रहा है। मदालसा शर्मा एक्ट्रेस शीला शर्मा (sheela sharma) और निर्माता-निर्देशक (producer) सुभाष शर्मा (subhash sharma) की बेटी हैं। 

मुकेश खन्ना ने कपिल के शो को कहा था Vulgar, अब कॉमेडियन ने दिया जवाब

मदालसा इन दिनों टीवी शो 'अनुपमा' में काम कर रही हैं। 'अनुपमा' में वह काव्या झवेरी के किरदार में हैं। मदालसा    मिथुन के बेटे महाक्षय की पत्नी हैं। महाक्षय और मदालसा ने साल 2018 में शादी की थी। मदालसा तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का मशहूर नाम भी है।

इस फिल्म के लिए आमिर खान के बेटे हुए Reject, पापा ने मदद करने से किया साफ इनकार

हाल ही में मदालसा के पति महाक्षय पर रेप और गर्भपात का आरोप लग चुका है। एक महिला ने महाक्षय पर रेप, जबरदस्ती गर्भपात और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। वैसे मदालसा ने इन खबरों में सच्चाई होने से मना कर दिया है। मदालसा ने कहा, ये सब पुरानी  3 साल पहले की बात है'।

पीड़िता का कहना है कि वह महाक्षय चक्रवर्ती के साथ 2015 से लेकर 2018 तक रिलेशनशिप में थीं। उस दौरान उन्होंने वादा किया था कि मुझसे शादी करेंगे। एक बार वह अंधेरी वेस्ट के आदर्श नगर में स्थित महाक्षय के प्लैट को देखने के लिए गई थीं, जिसे उन्होंने साल 2015 में खरीदा था। जब वह वहां गईं तो महाक्षय ने सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर दी और उनके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। तब वह प्रेग्नेंट हो गई थीं। महाक्षय ने उन्हें गर्भपात कराने के लिए दवाई भी दी।

पीडिता बताती हैं कि जनवरी, 2018 में उन्होंने कहा कि वह उनसे शादी नहीं कर सकते हैं, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। उसके बाद पीड़िता ने महाक्षय को कॉल किया था तो उनकी मां योगिता बाली ने उन्हें धमकी दी थी।

comments

.
.
.
.
.