Thursday, Dec 08, 2022
-->
mithun chakraborty gave his creative input in Chikoo Ki Mummy Durr Kei sosnnt

मिथुन चक्रवर्ती ने 'चीकू की मम्मी दूर की' के प्रोमो में दिया अपना क्रिएटिव इनपुट

  • Updated on 8/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मिथुन चक्रवर्ती हमेशा से ऐसे व्यक्ति रहे हैं जिन्होंने अपने हर काम के साथ कुछ अलग करने की कोशिश की है। फिल्मों के अलावा, अभिनेता ने परम सुपरस्टार बनने के रास्ते में विभिन्न क्रिएटिव ज़ोन में कदम रखा है! एक एंटरप्रेन्योर से लेकर एक लीडर और एक लेजेंड्री एक्टर तक, उन्होंने यह सब किया है। महान आइकन को हाल ही में स्टार प्लस के शो 'चीकू की मम्मी दूर की' के एक आकर्षक प्रोमो में देखा गया था और हमें कहना होगा कि वह इसमें बिल्कुल जादुई थे! 

मिथुन दा की आकर्षक आवाज और तेजस्वी व्यवहार ने ट्रेलर को ओर भी आकर्षक बना दिया है। एक तरफ़ जहाँ अभिनेता की उपस्थिति ने इसका स्तर बढ़ा दिया है, वहीं मिथुन चक्रवर्ती ने प्रोमो के साथ अपनी टोपी में एक और विशेषता जोड़ ली है। चौंक गए?  खैर, वह न केवल शो के ट्रेलर में दिखाई दिए, बल्कि प्रोजेक्ट के रचनात्मक पहलुओं में भी शामिल थे। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि मिथुन दा टैलेंट के पावरहाउस हैं! 

इस बारे में बात करते हुए, मिथुन चक्रवर्ती ने साझा किया, “जैसे ही मैंने चीकू की कहानी सुनी, मैं इसके प्रति आकर्षित हो गया। मैं प्रोमो के रचनात्मक पहलू का भी हिस्सा बनने के लिए उत्सुक था। मैं रचनात्मक टीम के साथ बैठता था, शॉट्स और ऐंगल्स पर चर्चा करता था और फिर इसे अधिक आकर्षक बनाने के लिए कभी-कभी स्क्रिप्ट को थोड़ा सा बदल देता था। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह प्रोमो एक तरह से मेरा ब्रेनचाइल्ड है, इसलिए मैंने सुनिश्चित किया कि सब कुछ पिक्चर परफेक्ट हो!" देखिए 'चीकू की मम्मी दूर की' 6 सितंबर 2021 से शाम 6 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर

comments

.
.
.
.
.