Friday, Dec 09, 2022
-->
Mithun Chakraborty promotes upcoming show Chikoo Ki Mummy Durr Kei sosnnt

'चीकू की मम्मी दूर की': प्रोमो वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती ने मचाया धमाल

  • Updated on 8/25/2021

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। स्टार प्लस का आगामी शो, चीकू की मम्मी दूर की अपने पहले प्रोमो के लॉन्च के बाद से ही सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है। यह शो माँ-बेटी के एक प्यारे रिश्ते को दर्शाता है जहाँ डांस के माध्यम से दोनों का एक सामान्य रिश्ता है। जहां प्रोमो ने दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा है, वहीं स्टार प्लस ने अपने प्रशंसकों के लिए एक और धमाका करने का फैसला किया है !! 

जी हां!!  आपने सही सुना, शो के निर्माताओं ने 'चीकू की मम्मी दूर की' के नवीनतम प्रोमो के लिए प्रतिष्ठित डिस्को डांसर, मिथुन चक्रवर्ती को शामिल किया है। डांस शो होने के नाते, इस प्रोमो की शोभा बढ़ाने के लिए मिथुन चक्रवर्ती से बेहतर कोई विकल्प नहीं हो सकता था। यहां तक ​​कि परिधि शर्मा और वैष्णवी प्रजापति भी मिथुन जी को अपने शो के साथ जुड़ता देखकर मंत्रमुग्ध हो गयी हैं। 

'चीकू की मम्मी दूर की' का प्रोमो मिथुन जी के तेजस्वी व्यक्तित्व और आकर्षक आवाज के साथ इतना आकर्षक लग रहा है कि प्रशंसक शो के लॉन्च के लिए सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं। निस्संदेह, नवीनतम प्रोमो देखने के बाद कोई भी कह सकता है, क्या बात, क्या बात, क्या बात !! 

निर्माता गुल खान कहती हैं, 'आज के समय में दर्शकों के पास कंटेंट की खपत के लिए कई विकल्प हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, हम कहानीकार के रूप में, अपने दर्शकों के विकसित दिमाग के साथ अपनी कहानी को मिलाने की कोशिश करते हैं। ठीक यही हमने अपने आने वाले शो 'चीकू की मम्मी दूर की' के साथ करने की कोशिश की है। यह एक खूबसूरत शो है जो एक माँ और बेटी के बीच जुनून, भावना और एक प्यार भरे बंधन को दर्शाता है जो परिस्थितियों के कारण अलग हो जाते हैं लेकिन डांस के माध्यम से एक सामान्य जुड़ाव पाते हैं।" 

वह आगे कहती हैं, "मिथुन चक्रवर्ती की जीवन कहानी, जो खुद एक लीजेंड हैं और प्रसिद्धि पाने से पहले कई कठिनाइयों का सामना कर चुके हैं, चीकू के समान है। इसलिए हमें लगा कि उनकी उपस्थिति वास्तविक जीवन का जुड़ाव बनाएगी। यह एक अद्भुत जुड़ाव रहा है और मिथुन सर ने शो में जो भावनाएँ पैदा की हैं, वे बिल्कुल जादुई हैं!”

comments

.
.
.
.
.