Thursday, Jan 20, 2022
-->
mla demands change of name of gangubai kathiawadi film djsgnt

महाराष्ट्र कांग्रेस विधायक ने ‘गंगुबाई काठियावाडी’ फिल्म का नाम बदलने की मांग की

  • Updated on 3/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक अमीन पटेल ने सोमवार को संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का नाम बदलने की मांग की और दावा किया कि इससे काठियावाड़ शहर की छवि खराब होगी। फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई की भूमिका अदा कर रही हैं । गंगूबाई, 1960 के दशक के दौरान मुंबई के रेड-लाइट एरिया के कामाठीपुरा की सबसे शक्तिशाल और सम्मानित ‘मैडमों’ में से एक थी ।     

विधानसभा को संबोधित करते हुये पटेल ने कहा कि कमाठीपुरा इलाका काफी बदल गया है । पटेल दक्षिण मुंबई के मुंबादेवी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं । विधायक ने कहा, ‘यह उस तरह का नहीं है जैसा कि यह 1950 के दशक में था । वहां महिलायें अलग अलग पेशे में बहुत आगे बढ रही हैं । इस फिल्म के नाम से काठियावाड़ शहर की छवि भी खराब होगी । फिल्म का नाम बदलना चाहिये।’ महाराष्ट्र की शिवसेना की अगुवाई वाली सरकार में शामिल कांग्रेस के विधायक ने राज्य सरकार से मामले में हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है। इस फिल्म का प्रदर्शन 30 जुलाई को होना है । 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.