Tuesday, Jan 18, 2022
-->

करण जौहर के कार्यालय के बाहर मनसे का हल्लाबोल

  • Updated on 9/28/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। पाकिस्तानी फिल्मी कलाकारों को भारत छोड़ने का ‘अल्टीमेटम’ जारी करने वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को निर्माता-निर्देशक करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। 

यह विरोध प्रदर्शन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन कार्यालय के सामने किया गया। जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान विशेष रूप से नजर आएंगे। उल्लेखनीय है कि उड़ी आतंकी हमले में 18 जवानों के मारे जाने के बाद से ही मनसे भारत में पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों के खिलाफ बयान देती रही है।

विवादों में फंसे करण जौहर ने किया अपना दर्द-ए-दिल बयां, पढ़ें यहां

मनसे ने इन कलाकारों को फिल्मों में काम देने के लिए फिल्म निर्माताओं की आलोचना भी की है। पार्टी ने शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘रईस’ के खिलाफ भी अपनी नाराजगी जताई है। इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान मुख्य भूमिका में है।

अंबोली पुलिस के मुताबिक, उपनगर अंधेरी में वीरा देसाई रोड पर जौहर के कार्यालय परिसरों में पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी करते करीब 15 मनसे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक भारत गायकवाड ने कहा कि इन कार्यकर्ताओं को मुंबई पुलिस कानून की धारा 68 के तहत हिरासत में लिया गया। चेतावनी के बाद इन्हें जमानत मिल जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.