Monday, Oct 03, 2022
-->
Modern Love Hyderabad poster out sosnnt

प्राइम वीडियो ने की 'मॉडर्न लव हैदराबाद' के वर्ल्डवाइड प्रीमियर की घोषणा

  • Updated on 6/22/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में रिलीज हुई, मॉडर्न लव मुंबई की सफलता से उत्साहित होकर, आज प्राइम वीडियो ने मॉडर्न लव हैदराबाद का प्राइम वीडियो पर 8 जुलाई को 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में ग्लोबल स्तर पर प्रीमियर करने कि घोषणा की। एसआईसी प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी, न्यू तेलुगु अमेजन ओरिजिनल सीरीज की निर्माता इलाहे हिप्तुला हैं जबकि नागेश कुकुनूर शोरनर हैं। मॉडर्न लव हैदराबाद, जॉन कार्नी की इंटरनेशनल ओरिजिनल एंथोलॉजी, मॉडर्न लव के तीन लोकलाइज्ड वर्जन का दूसरा संस्करण है, और इसमें दिल को छू लेने वाली 6 अलग-अलग कहानियां हैं, जो मानवीय संबंधों में प्यार के विभिन्न पहलुओं, शेड्स और जज्बातों की पड़ताल करती हैं। लोकप्रिय न्यूयॉर्क टाइम्स कॉलम से प्रेरित इंटरनेशनल फ्रैंचाइज़ी का हैदराबाद चैप्टर, मोतियों के शहर, हैदराबाद को खुद में समेटे प्रेम की अनूठी, बेहतरीन और दिलचस्प कहानियों को प्रस्तुत करता है।
 
इस एंथोलॉजी में शामिल कहानियां हैं–
 • माई अनलाइकली पैंडेमिक ड्रीम पार्टनर – निर्देशक नागेश कुकुनूर हैं, रेवथी और नित्या मेनन मुख्य भूमिकाओं में हैं
• फजी, पर्पल एंड फुल ऑफ थॉर्न्स – निर्देशन नागेश कुकुनूर ने किया है जबकि आदि पिनिसेटी और रितु वर्मा लीड रोल में हैं
• ह्वाट क्लाउन रोट दिस स्क्रिप्ट! – निर्देशक उदय गुर्राला हैं, वहीं अभिजीत डुड्डाला और मालविका नायर मुख्य किरदारों में हैं।
• वाई डिड शी लीव मी देयर...? निर्देशक नागेश कुकुनूर, सुहासिनी मणिरत्नम व नरेश अगस्त्य मुख्य भूमिकाओं में हैं
• अबाउट दैट रसल इन द बुशेश में - उल्का गुप्ता और नरेश मुख्य भूमिकाओं में हैं जबकि देविका बहुधनम ने निर्देशन किया है
• फाइंडिंग योर पेंगुइन… - वेंकटेश माहा द्वारा निर्देशित, इस कहानी में कोमली प्रसाद लीड रोल में हैं
 
अमेजन प्राइम वीडियो की हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स, अपर्णा पुरोहित ने कहा, "प्राइम वीडियो पर मॉडर्न लव मुंबई की सफलता के बाद, हम अपनी बेहद पसंद की गई इंटरनेशनल फ्रैंचाइजी, मॉडर्न लव का दूसरा इंडियन एडिशन पेश करने को लेकर बहुत खुश हैं। मॉडर्न लव हैदराबाद खुशियों, उलझनों, मुश्किलो और प्रेम की उबरने(हिलिंग) की शक्ति को एक्सप्लोर करता है। दिल को छू लेने वाली और अर्थपूर्ण इन कहानियों को बयां करने के लिए इलाहे हिप्तुला और नागेश कुकुनूर के साथ काम करना आइडिएशन और पार्टनरशिप की एक अविश्वसनीय क्रिएटिव जर्नी रही है। हैदराबाद शहर के बैकग्राउंड में ये कहानियाँ अभूतपूर्व तरीके से अपनी गलियों के माध्यम से संस्कृति, इतिहास और संस्कृतियों के संगम की पड़ताल करती हैं। हमें यकीन है कि ये कहानियां आपको मुस्कुराएंगी, हंसाएंगी, रुलाएंगी और प्रेम की शक्ति में आपके यकीन को और बढ़ा देंगी।”
 
सीरीज के शो रनर और निर्देशकों में से एक, नागेश कुकुनूर ने कहा, “दुनिया भर के फैंस और दर्शकों का दिल जीत लेने वाली, मॉडर्न लव जैसी लोकप्रिय इंटरनेशनल फ्रैंचाइजी के लिए अमेजन प्राइम वीडियो के साथ पार्टनरशिप करके हम बेहद खुश हैं। न्यू यॉर्क और मुंबई जैसे महानगरों के उलट, मॉडर्न लव हैदराबाद का आकर्षण इस बात में है कि यह एक ऐसा शहर है जो अपनी मल्टी-कल्चरल रूट्स से जुड़े रहते हुए पिछले एक दशक में तेजी से आधुनिकीकरण का गवाह रहा है। यह एक अच्छा अध्ययन का विषय है कि किस तरह से शहर के ट्रू कल्चरल इसेंस और सोशल फैब्रिक को आधुनिक प्रेम की इन कहानियों में दिखाया जा सकता है। ”
 
निर्माता इलाहे हिप्तुला कहती हैं, “हमारे घर, हैदराबाद की इन बेहतरीन कहानियों को तैयार करना परम आनंद मिलने जैसा रहा है। हमने न सिर्फ हैदराबाद के अलग-अलग मिजाज और रंगों को दिखाने की कोशिश की है, बल्कि आधुनिक समय के मानवीय संबंधों को भी दर्शाया है, जो इसे सभी दर्शकों के लिए दिलचस्प बनाते हैं। एंथोलॉजी में हमने इस रीजन के कुछ बेहतरीन कलाकारों को लिया है जो अपने क्राफ्ट के मास्टर हैं। वहीं इन कहानियों का निर्देशन जाने-माने फिल्म मेकर्स ने किया है। हमने कुछ शानदार संगीतकारों को भी अपने साथ जोड़ा है जिन्होंने हमारी कहानियों के अनूठे हैदराबादी फ्लेवर को बढ़ाते हुए एपिसोड के लिए मूल ट्रैक्स तैयार किए हैं। मुझे लगता ​​​​है कि दर्शक गर्मजोशी, करुणा, वास्तविक मानवीय भावनाओं से ओतप्रोत इन कहानियों के हर पल का आनंद लेने जा रहे हैं।”

comments

.
.
.
.
.