Tuesday, Jun 28, 2022
-->
Modern Love Mumbai Director Alankrita Mehta talk about age factor sosnnt

'मॉडर्न लव मुंबई' की डायरेक्टर अलंकृता मेहता ने उम्र को लेकर कही ये खूबसूरत बात

  • Updated on 5/11/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज मॉडर्न लव मुंबई अपने सभी जटिल और सुंदर रूपों में प्यार का पता लगाने के लिए तैयार है। 13 मई को लॉन्च होने वाली यह सीलीज प्रेम कहानियों का एक नया वर्जन है जो रियल ह्यूमन कनेक्शन के सच्चे और सामयिक उपाख्यानों को पेश करती है। मॉडर्न लव मुंबई ने हिंदी सिनेमा के छह सबसे प्रोलीफिक माइंड्स को शामिल किया है, जो एक साथ छह अनोखी कहानियां सुनाएंगे और दर्शकों को अलग-अलग मूड में लाएंगे।

डायरेक्टोरियल 'माई ब्यूटीफुल रिंकल्स' के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर अलंकृता ने कहा, "दिलबर के किरदार के बारे में जो कहानी कहती है, उसके कारण यह बहुत आसान था, जहां हमें कभी-कभी खुद को यह याद दिलाने की जरूरत होती है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किस उम्र के हैं, लेकिन जिंदगी अभी भी खूबसूरत है, और किरदार भी एक निश्चित तरीके से खुद को फिर से खोजता है, जो बहुत सी चीजों को बदल देता है, जिसकी वजह से मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा शीर्षक था, जिसे हम दे सकते थे"।

बता दें कि यह अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ रंगिता और इशिता प्रीतीश नंदी द्वारा प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के बैनर तले बनाई गई है और इसके अलग अलग एपिसोड्स में मसाबा गुप्ता, ऋत्विक भौमिक, सारिका, दानेश रज़वी, तन्वी आज़मी, तनुजा, प्रतीक गांधी, रणवीर बराड़, मेयांग चांग, येओ यान यान, वामीका गब्बी, नसीरुद्दीन शाह, अरशद वारसी और चित्रांगदा सिंह जैसे शानदार कलाकारों की टुकड़ी है। रात रानी में फातिमा सना शेख, भूपेंद्र जादावत, दिलीप प्रभावलकर हैं।

comments

.
.
.
.
.