Monday, Aug 15, 2022
-->
mouni roy fears falling off the pidhi during bengali wedding ceremony viral video

मंडप पर आते समय Mouni Roy को इस वजह से लग रहा था डर, VIDEO वायरल

  • Updated on 1/28/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मौनी रोय और सूरज नांबियार शादी के बंधन में बंध चुके है। मौनी रॉय (Mouni Roy) ने गुरुवार को सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ दो अलग-अलग तरह से शादी की है। उनकी एक शादी दक्षिण भारतीय तौर-तरीके से हुई तो दूसरी बंगाली रीति-रिवाजों से। जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान एक रस्म होती है उस समय मौनी काफी डर रही थीं। उन्हें डर था कि कहीं वह गिर ना जाए। मौनी का डरते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by мση🌟 (@its_mouniroy_world)

दुल्हन को मंडप तक लाने की एक रस्म होती है जिसे शुभो दृष्टि सेरेमनी कहते हैं। इसमें दुल्हन पिढ़े पर बैठकर आती है और इसे भाई उठाकर मंडप तक लाते हैं। इस दौरान मौनी ने सूरज से अपना चेहरा छुपाने के लिए हाथ में पत्ते पकड़े हुए थे। सूरज और मौनी ने सिर पर बंगाली मुकुट नहीं पहना था। शादी के मंडप पर मौनी को लकड़ी के पटरे पर उनके भाई मुखर रोय और दोस्त राहुल शेट्टी, प्रतीक और मीत ब्रदर्स के मनमीत उठाकर लाए थे। 

मौनी ने लाल रंग का लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मंदिरा बेदी, अर्जुन बिजलानी, रोहिणी अय्यर, जिया मुस्तफा,मीत ब्रोस फेम मनमीत सिंह मौनी के खास दोस्त हैं, जो शादी अटेंड करने गोवा पहुंचें। 

जितनी खूबसूरत मौनी (Mouni Roy) अपनी दिन की शादी में लग रही थीं उतनी ही रात में हुई अपनी बंगाली शादी में भी दिखीं। मौनी के इस लाल लहंगे को डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) ने डिजाइन किया है। इस लहंगे के साथ उन्होंने दो ऑरेंगेंजा दुपट्टे लिए हैं। इस दुपट्टे पर हैंडमेड डिजाइन है जिसके किनारी पर आयुशमति भव: लिखा हुआ है।

मौनी रॉय फाइव स्टार होटल W Goa में शादी रचाई। जो वगाटर बीच पर मौजूद है। हाल ही में गोवा में इसी होटल में मौनी अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी जिसे उनकी बैचलरेट पार्टी बताया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.