Monday, Aug 15, 2022
-->
mouni roy first photo after marriage with suraj nambiar

शादी के बाद सामने आई न्यूलीवेड मौनी की पहली फोटो, मंगलसूत्र पहन पति के साथ यूं दिए पोज

  • Updated on 1/29/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मौनी रॉय और सूरज नांबियार शादी के बंधन में बंध चुके है। शादी के बाद न्यूलीवेड कपल की पहली फोटो सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही है। फोटो में मौनी ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स के साथ बला की खूबसूरत लग रहीं हैं। वहीं मौनी ने गले में मंगलसूत्र पहना हुआ है।

ड्रेस से मैचिंग पर्स भी कैरी किया हुआ है। वहीं सूरज प्रिंटेड शर्ट और व्हाइट पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। मौनी पति सूरज और मीत ब्रदर्स के साथ पोज दे रही है। मीत ब्रदर्स ने ब्लू ब्लेजर और व्हाइट शॉर्ट्स पहने हुए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MeetBros (@meetbrosofficial)

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने गुरुवार को सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ दो अलग-अलग तरह से शादी की है। उनकी एक शादी दक्षिण भारतीय तौर-तरीके से हुई तो दूसरी बंगाली रीति-रिवाजों से। शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। मौनी ने लाल रंग का लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मंदिरा बेदी, अर्जुन बिजलानी, रोहिणी अय्यर, जिया मुस्तफा,मीत ब्रोस फेम मनमीत सिंह मौनी के खास दोस्त हैं, जो शादी अटेंड करने गोवा पहुंचें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

जितनी खूबसूरत मौनी अपनी दिन की शादी में लग रही थीं उतनी ही रात में हुई अपनी बंगाली शादी में भी दिखीं। मौनी के इस लाल लहंगे को डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) ने डिजाइन किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इस लहंगे के साथ उन्होंने दो ऑरेंगेंजा दुपट्टे लिए हैं। इस दुपट्टे पर हैंडमेड डिजाइन है जिसके किनारे पर आयुशमति भव: लिखा हुआ है।

मौनी रॉय फाइव स्टार होटल W Goa में शादी रचाई। जो वगाटर बीच पर मौजूद है। हाल ही में गोवा में इसी होटल में मौनी अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी जिसे उनकी बैचलरेट पार्टी बताया गया।

comments

.
.
.
.
.