Sunday, Jun 26, 2022
-->
mouni-roy-to-do-shameless-tantrums-at-akash-ambani-wedding

आकाश अंबानी की शादी में ऐसी शर्मनाक हरकत करते हुए पकड़ी गई मौनी रॉय

  • Updated on 4/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर रुख कर चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। हाल ही में बिजेनसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की शादी में मौनी ने एक ऐसी शर्मनाक  हरकत की जिसकी वजह से वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को फटकार लगानी पड़ी। 

हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ के शो 'बकेट लिस्ट' में देखने को मिलेंगी भारत की झलकियां


इस ग्रैंड वैडिंग में काफी टाइट सिक्यॉरिटी रखी गई थी और वहां मौजूद सभी मेहमानों के मोबाइल फोन्स पर सिक्यॉरिटी टैग्स लगाए गए थे जिसके कारण फोन्स को लॉक किया गया था। 

'कलंक' की खामोश दुनिया की ओर एक और कदम, जल्द आ रहा है Trailer

उस वक्त फोन लॉक हो जाने के कारण मौनी काफी परेशान थीं और उन्होंने अपने फोन से उस सिक्यॉरिटी टैग को हटाने की कोशिश की थी। लेकिन सिक्यॉरिटी टैग हटाते ही सेंसर के जरिए गार्ड्स को पता चल गया था कि मौनी अपना फोन इस्तेमाल कर रही हैं। जब सिक्यॉरिटी गार्ड्स ने मौनी से दोबारा सिक्यॉरिटी स्टिकर लगाने को कहा तो वह उनसे लड़ने लग गई। उन्होंने काफी बहसबाजी के बाद सिक्यॉरिटी टैग लगाने के लिए हामी भरी। 

इसके बाद यह बताया जा रहा था कि उन्होंने धमकी दी थी कि वह शादी के फंक्शन में परफॉर्म नहीं करेंगी। लेकिन मौनी को सिक्यॉरिटी की बात माननी ही पड़ी क्योंकि उन्हें इस परफॉर्मेंस के लिए अडवांस में पैमेंट दे दी गई थी। 

B'day Special: 50 के हुए सिंघम, पढ़ें अजय- काजोल की Love Story

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय के ऑपोजिट फिल्म 'गोल्ड' से डेब्यू करने वाली मौनी रॉय इस समय फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही हैं और वह जल्द ही जॉन अब्राहिम की फिल्म 'RAW' में भी  नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.