Sunday, Jun 13, 2021
-->
mrinal dutt character dixit will teach you how to live life aljwnt

'ख्वाबों के परिंदे' में बहुत ही अलग है मृणाल दत्त का किरदार, जानिए क्या है खास!

  • Updated on 6/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मृणाल दत्त (Mrinal Dutt) लॉकडाउन के दौरान सबसे सक्रिय अभिनेताओं में से एक रहे। हेलो मिनी सीजन 2 और 3 से लेकर हिज स्टोरी तक, 55 किमी/सेकेंड और अब, वूट पर ख्वाबों के परिंदे, अभिनेता के पास वास्तव में न केवल संख्या में बल्कि गुणवत्ता में भी अपने प्रशंसकों को देने के लिए बहुत कुछ है।

'हिज स्टोरी' में प्रीत से लेकर वूट सीरीज में दीक्षित तक आए ट्रांस्फॉर्मेशन आपको साफ दिखाई देगा। जहां एक तरफ 'हिज स्टोरी' में वो एक फ्री स्पिरिट है, वहीं 'ख्वाबों के परिंदे' में, उनका किरदार बहुत ही अलग है। इस सीरीज में दीक्षित का किरदा अपने आप से मुक्त होने की कोशिश करता है और अपना ये सफर वो अपने दोस्तों के साथ तय करता है। यह वह यात्रा है जो इस बात पर प्रकाश डालती है कि कैसे ये किरदार और कुछ नहीं बल्कि एक ही सिक्के के दो पहलू हैं, एक जहां हम अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करना चाहते हैं और दूसरा, जहां हम खुद को खोजने के लिए स्वतंत्र होने की यात्रा पर हैं।

मृणाल ने कही ये बात
उसी के बारे में बात करते हुए, मृणाल कहते हैं, 'दीक्षित वह है जो दुनिया के सामने नहीं आया है, और निश्चित रूप से कभी सड़क यात्रा नहीं की है, वो हमेशा एक सुरक्षित वातावरण में रहा है। उसने जीवन का अनुभव नहीं किया है। दीक्षित को ढूंढना और उसका पता लगाना वास्तव में आश्चर्यजनक था। दीक्षित का कैरेक्टर एक सुंदर ग्राफ है, जिस तरह से वह अपनी यात्रा में खुलता है और खुद को खोजता है उससे ये कैरेक्टर बहुत ही खास हो जाता है। इस कैरेक्टर के बारे में पढ़ते हुए ही मेरा दिल इस पर आ गया। दीक्षित का किरदार निभाना एक अद्भुत अनुभव था।'

comments

.
.
.
.
.