Friday, Dec 03, 2021
-->
ms dhoni acted in david dhawan film hook and crock sosnnt

जॉन अब्राहम के साथ इस फिल्म में बतौर एक्टर काम कर चुके हैं Dhoni

  • Updated on 8/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारत के शान विकेटकीपर-बल्‍लेबाज एमएस धोनी (M S Dhoni) ने 15 अगस्त को क्रिकेट की दुनिया से सन्यास लेने का अहम फैसला लिया। शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी ने एक वीडियो (video) शेयर करते हुए घोषणा की कि वह क्रिकेट से रिटायरमेंट (dhoni retirement) ले रहे हैं जिसके बाद से उनके फैंस बेहद उदास हैं। इसी के साथ धोनी के चाहने वालों को उनके इस निर्णय ने स्तब्ध कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks a lot for ur love and support throughout.from 1929 hrs consider me as Retired

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on Aug 15, 2020 at 7:01am PDT

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से MS धोनी ने लिया संन्यास, इंस्टाग्राम पर Video शेयर कर किया ऐलान

जॉन अब्राहम के साथ इस फिल्म में बतौर एक्टर काम कर चुके हैं Dhoni
वहीं एक बात तो तय है कि भारतीय क्रिकेट टीम के अब तक के इतिहास में धोनी जैसा कैप्तान आज तक नहीं मिला। धोनी की कप्तानी, मैच के हालात को भांपने की क्षमता और विकेट के पीछे जबर्दस्त चुस्ती ने पूरी दुनिया के क्रिकेटप्रेमियों को दीवाना बना दिया था। धोनी को पिच पर देखते ही लोगों के दिल से बस एक ही बात निकती है कि 'माही है ना संभाल लेगा....'। यही वजह थी कि उनपर साल 2016 में फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' (m s dhoni the untold story) बनी थी जिसे सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) ने निभाया था।

लेकिन क्या आपको पता है कि क्रिकेट के अलावा धोनी को फिल्मों का भी खासा शौख है। यह बात काफी कम लोगों का पता है कि धोनी ने एक्ट‍िंग के क्षेत्र में भी हाथ आजमाया है। इस बात की जानकारी खुद धोना ने एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के प्रमोशन के दौरान दी थी। जी हां, यह बात है 2010 की जब डेविड धवन ने अपनी फिल्म 'हुक या क्रूक' में धोनी को कास्ट किया था जोकि क्रिकेट पर आधारित थी। फिल्म में जॉन अब्राहम भी थे। फिल्म की शूटिंग तो हुई लेकिन किसी वजह से यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हो पाई।  

MS धोनी की रिटायरमेंट की घोषणा के बाद पत्नी साक्षी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कह डाली यह बात...

आईपीएल खेलते रहेंगे
वहीं धोनी के फैंस के लिए थोड़ी राहत की बात ये है कि वो उन्हें खेलते हुए देख पाएंगे। बता दें कि धोनी आईपीएल खेलते रहेंगे उन्होंने बस इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा है। कुछ दिन पहले ही चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के सीईओ ने कहा था कि धोनी आईपीएल 2020 और 2021 आईपीएल खेलते रहेंगे। बता दें कि साल 2004 में बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलकर एमएस धोनी ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने अब तक 90 टेस्ट, 350 एकदिवसीय और 98 टी-20 मैचों में भारत का  नेतृत्व किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.