Wednesday, Mar 20, 2019

एम एस धोनी एक्टिंग की दुनिया में रखेंगे कदम, मैच फिक्सिंग पर करेंगे बात

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 2013 आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप झेलने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को दो साल के लिए आईपीएल के टूर्नामेंट से बैन कर दिया था। इस मामले में सीएसके के मैनेजमेंट का स्पॉट फिक्सिंग में नाम आया था और इसमें सीएसके के कप्तान एम एस धोनी का नाम भी उछला था। 

B'day Special: सुनें वर्सटाइल सिंगर इला अरुण के कुछ सुपरहिट गानें

लेकिन बैन झेलने के बाद शानदार वापसी करते हुए पिछले साल चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल टूर्नामेंट में शानदार प्रर्दशन करते हुए फाईनल तक सफर किया और ट्राफी को अपने नाम कर लिया। कप्तान एम एस धोनी कभी स्पॉट फिक्सिंग मामले पर कुछ बोलते नजर नहीं आये होगें हमेशा इस मामले पर चुप्पी साधे रखी लेकिन एक नई वेबसीरीज में धोनी उस दौर के बारे में बात करने वाले हैं जो उनके लिए सबसे मुश्किल दौर में से एक था इस स्पेशल डॉक्यूमेंट्री वेबसीरीज को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं।

मुंबई में फुटओवर ब्रिज गिरने पर बॉलीवुड सितारों ने इस तरह जताया दुख

कबीर खान ने एक इंटरव्यू में कहा, हम सभी को मालूम है उस समय मीडिया में हमें क्या देखने को मिल रहा था लेकिन हमें नहीं पता है कि इस टीम के साथ जुड़े लोगों पर क्या बीत रही थी । लेकिन हमें कभी उन लोगों का नजरिया जानने का मौका नहीं मिला। यही इस शो की यूएसपी है।

यह एक एपिसोड सीरीज होगी जिसमें एम एस धोनी से तीखी व ईमानदारी पूर्वक की गई बाते देखने को मिलेगी जिसे कबीर की टीम ने तीन महीनों के टाइट शेड्यूल में पूरा किया है।

नवाजुद्दीन और सान्या की 'फोटोग्राफ' देखने जा रहे हैं तो पहले पढ़ें ये Review

कबीर ने इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा कि एम एस धोनी से बातचीत करते  हुए कई बार 7-8 घंटे चल जाती थी और उन्होनें धोनी को विश्वास दिलाया की इस मसले को संवेदनशील तरीके से हैंडल करेंगे।

आप इस सीरीज में धोनी को एक बेहद इमोशनल अंदाज में देख पाएंगे। इस कहानी में एक क्लासिक स्पोर्ट्स स्टोरी का ग्राफ है। ये वेबसीरीज 20 मार्च को हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.