Tuesday, Aug 09, 2022
-->
mukesh-ambani-arranged-30-chartered-flights-for-udaipur-isha-ambani

बेटी की शाही शादी के लिए मुकेश अंबानी ने किया करोड़ों का ये खास इंतजाम

  • Updated on 12/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पहले दीपवीर और फिर निकयंका की शादी। काफी दिनों से बॉलीवुड में शादी का माहौल चल रहा था। वहीं इन दोनों की शादी बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं थी इनके फैंस में भी काफी क्रेज था। इनकी शादी के बाद अब दुनिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी भी शादी हैं। ईशा की शादी के लिए भी लोगों में बहुत क्रेज है। आखिर हो भी क्यों न सभी जानना चाहते हैं कि मुकेश अंबानी अपनी बेटी की शादी को कैसे खास बनाने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#PriyankaNickEngagement 💍💐❤ Party Picture's 📸

A post shared by Isha Ambani (@ambani.isha) on Aug 18, 2018 at 9:19pm PDT

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को है। दोनों की शादी मुंबई में होगी लेकिन शादी के रस्मों रिवाज  उदयपुर में रखे गए हैं। मुकेश अपनी इकलौती बेटी की शादी में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। उदयपुर में रखी गईं रस्मों के लिए उन्होंने वहां आने वासे रिश्तेदारों का खास ख्याल रखते हुए एक ऐसा इंतजाम कराया है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। कहा जा रहा है कि अंबानी खानदान ने उदयपुर में हो रही रस्मों के लिए मेहमानों के लिए चार्टर्ड प्लेन शेड्यूल किए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happiness is the natural flower of duty. 💐😍😊

A post shared by Isha Ambani (@ambani.isha) on Aug 18, 2018 at 11:54am PDT

ईशा की शादी के लिए अंबानी और पीरामल परिवार 8 और 9 दिसंबर को उदयपुर में रहेंगे। इस दौरान शादी के कार्यक्रम प्रसिद्ध जगमंदिर, लेक पैलेस, उदयविलास और लीला पैलेस में रखे गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love You #MOM !!

A post shared by Isha Ambani (@ambani.isha) on Jun 30, 2018 at 11:11am PDT

दरअसल, उदयपुर एयरपोर्ट पर अगले हफ्ते के लिए टेक ऑफ और लैंडिंग के लिए 25-30 चार्टर्ड प्लेन शेड्यूल किए गए हैं जो कई चक्कर लगाएंगे। उदयपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार, एयरपोर्ट पर 26 चार्टर्ड एक साथ खड़े हो सकते हैं, लिहाजा चार्टर्ड को गेस्ट को उतारकर वापस मुंबई के लिए उड़ान भरनी होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gol Dhana Function With Fnds ❤

A post shared by Isha Ambani (@ambani.isha) on May 7, 2018 at 11:58pm PDT

अंबानी ने अपने मेहमानों के लिए 5 स्टार होटल बुक किया है। ईशा अंबानी की शादी का कार्ड भी बेहद खास है जिसकी  कीमत 3 लाख रुपए बताई जा रही है। वैसे इससे पहले ईशा और आनंद की सगाई भी काफी भव्य तरीके से की गई थी, जो इटली के लेक कोमो के एक रिजॉर्ट में हुई थी।

आनंद पीरामल पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे हैं। फिलहाल आनंद पीरामल रियल्टी का काम देखते हैं। पीरामल ग्रुप की नेट वर्थ की बात करें तो उनकी कुछ संपत्ति 72 हजार करोड़ रुपए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.