Friday, Dec 09, 2022
-->
mumbai court discharges shilpa shetty in richard gere kissing case sosnnt

Richard Gere kissing case: 15 साल बाद शिल्पा शेट्टी को मिली राहत, आया फैसला

  • Updated on 1/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। साल 2007 शिल्पा शेट्टी और अमेरिकन एक्टर रिचर्ड गेयर के 'चुंबन केस' को लेकर अब मुंबई हाई कोर्ट की तरफ से एक्ट्रेस को रहात मिल गई है। 15 साल बाद मुंबई कोर्ट ने सोमवार को अश्लीलता और अभद्रता जैसे आरोपों से एक्ट्रेस को मुक्त कर दिया है। हाई कोर्ट ने इस मामले में एक्ट्रेस को विक्टिन बताते हुए केस खारिज कर दिया है। 

दरअसल, राज्सथान में एक इंवेंट में दोनों बतौर गेस्ट पहुंचते थे। इस दौरान जब शिल्पा रिचर्ड को स्टेज पर लेकर आईं, तो रिचर्ड उनके हाथ पर किस करने लगे। फिर कुछ देर बाद उन्होंने गले लगाया और उनके गालों पर जबरदस्ती किस करने लगे। वहीं रिचर्ड और शिल्पा का वीडियो खूब सुर्खियों में आ गया है। विवाद इतना बढ़ गया कि कई बड़े शहरों मे शिल्पा और रिचर्ड गेर के खिलाफ प्रदर्शन होने लगे थे। वहीं राजस्थान की एक स्थानीय अदालत ने दोनों के खिलाफ गिरफ्तारी के आदेश भी दे दिए थे। बाद में शिल्पा ने सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.