Friday, Jan 28, 2022
-->
mumbai flood amir khan and lata mangeshkar donate

#Mumbaiflood: मदद के लिए आमिर और लता मंगेश्कर भी आए आगे, लाखों रुपये किए डोनेट

  • Updated on 8/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिडल। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (devendra fadnavis) द्वारा शुरू की गई योजना सीएम रिलीफ फंड (CM relief fund) बड़ी संख्या में बाढ़ पीड़ित लोगों के लिए दान इकट्ठा करने में कामयाब रही है। कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी आगे आकर पीड़ितों के लिए उदार दान दिए हैं जो महाराष्ट्र में बाढ़ से प्रभावित परिवारों की मदद के काम में आ रहा है।

Image result for aamir khan lata mangeshkar

KBC 11 में अमिताभ के इस सवाल पूछने पर कंटेस्टेंट को लेनी पड़ी लाइफलाइन

आमिर खान और लता मंगेश्कर भी आए मदद के लिए आगे 
वहीं अब इन लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड के दो और बड़े सेलेब्स का नाम जुड़ा गया है। हाल ही में आमिर खान (Amir khan) और लता मंगेश्कर (Lata mangeshkar) ने महाराष्ट्र में बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए फंड डोनेट किया है। इसकी जानकारी खुद सीएम देवेंद्र फडणवीस ने अपने ट्विटर हैंटल से दी है।

Video: बिग बॉस 13 का Promo हुआ Leak !स्टेशन मास्टर के लुक में नजर आए सलमान खान

आमिर ने डोनेट किए 25 लाख रुपय 
आमिर खान (Amir khan) बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। वो हमेशा ही लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। इस बार भी आमिर ने बाढ़ पीड़ितों को 25 लाख रुपये का दान किया है। महाराष्ट्र के सीएम ने इस बारे में बताते हुए लिखा, "आमिर खान आपका धन्यवाद बाढ़ पीड़ितों को 25 लाख की रकम डोनेट करने के लिए"।

Dream Girl: फिल्म के प्रमोशन के दौरान मस्ती के मुड में दिखेे आयुष्मान-नुसरत

लता मंगेश्कर ने दिए 11 लाख रुपय 
इसी के साथ बॉलीवुड की मशहूर पार्श्व गायिका लता मंगेश्कर (Lata mangeshkar) नें भी 11 लाख रुपय डोनेट किए हैं। इसकी जानकारी भी सीएम देवेंद्र ने अपने ट्विटर पर पोस्ट करके दी। उन्होंने पोस्ट में लिखा, "हम आदरणीय लता मंगेश्कर का भी बेहद धन्यवाद करते हैं 11 लाख रुपय बाढ़ पीड़ितो को डोनेट करने के लिए"।

Related image

सलमान की हिरोइन भूमिका चावला कई सालों बाद इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

अक्षय और अमिताभ बच्चन भी कर चुके हैं दान 
आपको बता दें इससे पहले भी महाराष्ट्र में बाढ़ पीड़ितों के लिए अक्षय कुमार (Akshay kumar) और अमिताभ बच्चन (Amitabh bacchan) जैसे बड़े सितारें भी मोटी करम डोनेट कर चुके हैं। वहीं अगर बात करें आमिर खान की तो उनकी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal singh chaddha) जल्द ही रिलीज हो जाएगी। फिल्हार आमिर इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.