Wednesday, Oct 23, 2019
mumbai police blocked payal rohtagis social media account

मुंबई पुलिस के अकाउंट ब्लॉक करने पर पायल ने कहा "हिंदुस्तान में नहीं हूं सुरक्षित"

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सभी एक्टर्स औक एक्ट्रेसेस खुद को फैंस के बीच फेमस रखने के लिए सोशल मीडिया का बखूबी इस्तेमाल करते हैं। आय दिन ढेरों पोस्ट डालकर अपनी पर्सनल लाइफ और रूटीन की सारी जानकारी फैंस तक पहुंचाते हैं। वहीं कुछ ऐसे भी नाम हैं इन सितारों में जो सोशल मीडिया पर बवाल करके ट्रोल का शिकार बन जाते हैं। उन्हीं में से एक हैं सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहने वाली पायल रोहतगी। पायल कई बार अपने बयानों और पोस्ट के चलते ट्रोल का शिकार हो चुकी हैं।

वहीं अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने मुंबई पुल‍िस पर सवाल उठाते हुए पक्षपात का आरोप लगाया है। पायल का कहना कि मुंबई पुल‍िस ने ट्व‍िटर पर उन्हें ब्लॉक कर दिया है। उन्होंने मुंबई पुल‍िस की श‍िकायत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को मेल करके दी है।

पायल ने मुंबई पुलिस पर ब्लॉक करने का लगाया आरोप 
पायल ने ट्व‍िटर पर मुंबई पुल‍िस के ब्लॉक किए जाने का स्क्रीन शॉट लगाते हुए ल‍िखा, "मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॉक किया... मुंबई पुल‍िस के इस पक्षपात के बाद तो मुझे हिंदुस्तान में रहने में डर लग रहा है।"

ग्रह मंत्री अमित शाह से की शिकायत 
पायल ने इस बात की जानकारी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को ईमेल करके दी है। पायल ने सोशल मीड‍िया पर मेल का स्क्रीन शॉट शेयर किया है। इस मेल में ल‍िखा है, हेलो अमित शाह सर, उम्मीद करती हूं सब अच्छा होगा। सर, आपको परेशान करने के लिए माफी चाहती हूं। लेकिन आज सुबह मुझे मेरे ऑफ‍िस से पता चला कि मुंबई पुल‍िस ने मेरा वैर‍िफाइड अकाउंट ब्लॉक कर रखा है. एक प्रोफेशनल होने के नाते ऐसा नहीं कर सकते हैं. ये बहुत शॉकिंग है कि किसी टैक्स पेयर नागर‍िक के साथ ऐसा हुआ।

पायल ने ल‍िखा, एजाज खान नाम के एक्टर ने मेरे ख‍िलाफ एक वीड‍ियो में गलत बातें कहीं। इन सभी चीजों को मैंने इग्नोर किया। लेकिन अब मैं उम्मीद करती हूं कि आप इस पर ध्यान देंगे। पायल ने इस मेल के साथ वो ल‍िंक भी भेजे जिसमें उनके बारे में अपशब्द कहे गए थे। बता दें कि पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हैं। पिछले दिनों से पायल विवादित बयानों की वजह से खबरों में बनी हुई हैं।

बता दें कि मुंबई पुलिस ने अब पायल का अकाउंट अलब्लॉक कर दिया हैं। साथ ही उनको ट्वीट कर इस बात की जानकारी भी दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.