Tuesday, Sep 28, 2021
-->
Mumbai Police breaks silence over Shilpa Shetty role in Raj Kundra pornography case sosnnt

राज कुंद्रा केस में Shilpa Shetty की भी है भूमिका? मुंबई पुलिस ने किया पर्दाफाश

  • Updated on 7/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोमवार देर रात खबर आई कि शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच (mumbai crime branch) ने गिरफ्तार किया है और अब उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उनपर पोर्न फिल्में बनाने और विदेश से अपलोड करवाने का आरोप है। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी पर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि क्या इस पूरे मामले में शिल्पा की भी कोई भूमिका है? वहीं अब इसपर पुलिस अपना बयान जारी कर सच का पर्दाफार्श किया है। 

मंगलवार को मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भराम्बे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरे मामले की जानकारी मीडिया को दी है। ज्वाइंट सीपी ने बताया कि ' अभी तक इस मामले में शिल्पा शेट्टी की सक्रिय भूमिका होने का हमें कोई सबूत नहीं मिला है। जांच जारी है। हम पीड़ितों से आगे आकर क्राइम ब्रांच से सम्पर्क करने की गुजारिश करते हैं। हम जरूरी कार्रवाई करेंगे।'

फरवरी 2021 में दर्ज हुआ था केस
बता दें कि इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। मेडिकल जांच के बाद राज कुंद्रा को आज मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि हॉट शॉट नाम की एक App बनाई गई थी। इस पर पोर्न फिल्मों को रिलीज किया जाता था। उसके बाद लोगों से पैसे लिए जाते थे। पुलिस के मुताबिक इस एप के मालिक राज कुंद्रा हैं। हालांकि राज कुंद्रा ने दावा किया था कि उनका इस एप से कोई लेना देना नहीं है। 

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया था। इसके बाद से ही पुलिस ने कई अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की थी। इसी मामले में राज कुंद्रा को मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि इस मामले में राज कुंद्रा से पहले 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इन्हीं आरोपियों के बयान और टेक्निकल एविडेंस के आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस मामले में राज कुंद्रा मुख्य आरोपी तथा मुख्य साजिशकर्ता है।

comments

.
.
.
.
.