Friday, Jan 21, 2022
-->
mumbai-police-gave-strict-instrictions-to-media-as-rhea-charaborty-gets-bail-sosnnt

रिया चक्रवर्ती की Bail से पहले मुंबई पुलिस ने जारी किए Media के लिए यह सख्त आदेश

  • Updated on 10/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग्स मामाले में जेल की सजा काट रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को आज रिहा कर दिया जाएगा। एक महीने से जेल की सलाखों के पिछले रहने के बाद आज मुंबई हाई कोर्ट (mumbai high court) ने रिया को सशर्त जमानत दे दी है। वहीं रिया के रिहा होने से पहले मुंबई पुलिस (mumbai police) ने मीडिया (media) को सख्त निर्देश दे दिए हैं जिसका पालन उन्हें हर हाल में करना होगा। 

सुशांत ड्रग मामले में रिया को बेल, एक महीने बाद आएंगी जेल से बाहर

मुंबई पुलिस ने जारी किए Media के लिए यह सख्त आदेश
सूत्रों के मुताबित, मुंबई पुलिस ने मीडिया कर्मियों को यह सख्त हिदायत दी है कि किसी भी शख्स का पीछा करने पर या फिर चलती गाड़ी को रोककर उनकी बाईट ली गई तो उनके खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी। बता दें कि रिया का पासपोर्ट जमा करा लिया गया है और उसके विदेश जाने पर रोक लगा दी गई है।

हीं उनके भाई शौविक और ड्रग पैडलर बासित को अभी भी जेल में ही रहना होगा। ऐसे में शोविक के वकील सतीश मानेशिन्दे इन्हें जमानत दिलाने की कोशिश में पूरी तरह से जुटे हुए हैं। 

Sushant case: AIIMS रिपोर्ट से नाराज विकास सिंह, पत्र लिखकर CBI से की ये मांग

NCB कर रही है जमानत का विरोध
रिया और शोविक को गिरफ्तार करने वाली जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी कि एनसीबी (NCB), इन दोनों की जमानत का पूरी तरह से विरोध कर रही है। रिया और शोविक कि ज़मानत याचिका के विरोध में एनसीबी ने कोर्ट में दलील देते हुए कहा है कि अगर रिया और शोविक बाहर आते हैं तो इससे जांच प्रभावित हो सकती है। इसके साथ ही एनसीबी का ये भी कहना है कि रिया ने पूछताछ के दौरान कई नामों के खुलासे किए हैं, ऐसे में अगर रिया जेल से बाहर आती हैं तो वो उन लोगों को सतर्क कर सकतीं हैं। 
 

comments

.
.
.
.
.