Friday, Jan 18, 2019

मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया 'Gully Boy' का मीम, वजह जान हो जाएंगे लोटपोट

  • Updated on 1/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'गली बॉय' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही लोगों के बीच धमाल मचा दिया। जहां एक तरफ फिल्म के कॉन्सेप्ट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा वहीं इसके दमदार डायलॉग्स लोगों की जुबान पर चढ़ गए। यह डायलॉग्स लोगों को कितना ज्यादा पसंद आए इसका अंदाजा इस ही से लगाया जा सकता है कि मुंबई पुलिस ने भी बड़े ही रोचक अंदाज में शेयर किया है।

जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि मुंबई पुलिस ने इस फिल्म के डायलॉग को मीम के जरिए एक मैसेज देने के लिए चुना है। मुंबई पुलिस द्वारा ट्विटर पर एक मीम शेयर किया गया है जिसमें जनता को रोड सेफ्टी के लिए जागरुक करने का एक मैसेज है। 

इस मीम में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह से कहती हैं कि 'मर जाएगा तू'। मुंबई पुलिस के इस अनोखे अंदाज की लोगों द्वारा काफी सराहना की जा रही है।

ट्रेलर में दिखी रणवीर और आलिया की दमदार केमेस्ट्री
फिल्म का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज किया गया। इस जबरदस्त ट्रेलर में रणवीर के साथ-साथ आलिया भट्ट भी दमदार किरदार में नजर आईं। ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी काफी जची भी। वहीं रणवीर के किरदार की बात करें तो उनके अंदर एक अलग ही जज्बा देखने को मिला है। इसके अलावा 7 दिसंबर को फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया था जिसे खुद रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। पोस्टर में रणवीर आलिया भट्टा के साथ रोमांटिक पोज में नजर आए।

बता दें इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कल्कि केकला भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म के जरिए पहली बार आलिया और रणवीर पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। आपको यह भी जानकारी दे दें कि यह फिल्म मशहूर रैपर डिवाइन (Divine) की लाइफ पर आधारित है जोकि इस साल 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.