Monday, Jan 24, 2022
-->
mumbai policeincreased security in big b bungalow after jaya bachchan statement anjnst

जया बच्चन के बयान के बाद मुंबई पुलिस ने लिया बड़ा फैसला, बिग बी के बंगले की बढ़ाई सुरक्षा

  • Updated on 9/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सोमवार को संसद में जया बच्चन के बयान को लेकर इस वक्त लोगों में काफी गुस्सा भरा हुआ है। ऐसे में मुंबई पुलिस ने लोगों के गुस्से को देखते हुए एक बड़ा फैसला लिया है। मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। बिग बी के जूहू वाले घर को पुलिस का काफी कड़ा पहरा लगा दिया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

जी हाँ हुज़ूर मैं काम करता हूँ, मैं तरह तरह के काम करता हूँ , मैं क़िस्म क़िस्म के काम करता हूँ कुछ काम किए थे मैंने मस्ती में कुछ किए प्रात- रात ज़बरदस्ती में ये kbc की लत लगी है, लोगों को संतुष्ट करूँ बस यही अपेक्षा Sony को शुरुआत हुई है, अभी तो दिन कुछ बाक़ी हैं स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम आभारी हैं - ab हम अपना काम करें, तुम अपना काम करो🙏🙏 (Aadaraniya kavivar Bhavani Prasad Mishra se prabhavit )

सित॰ 15, 2020 को 1:30अपराह्न PDT बजे को Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जया ने क्या कहा...
जया बच्चन ने कहा, "कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा। यह शर्मनाक है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है। मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है।"

रवि किशन ने क्या कहा था..
सोमवार को शुरू हुए सत्र में रवि किशन ने कहा कि "भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है।  कई लोगों को पकड़ लिया गया है।  एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है।  मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।"

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.