Monday, Dec 06, 2021
-->
music-composer-pritam-recalls-dhoom-3-revelations-about-aamir-khan-rkdsnt

संगीतकार प्रीतम ने ‘धूम 3' की यादें की ताजा, आमिर खान को लेकर किए खुलासे 

  • Updated on 12/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स ने धूम सीरीज की फिल्मों के दम पर भारत को उसकी सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी दी है। धूम फिल्में बड़े पैमाने की, दिल की धड़कनें ते़ज करने वाली अपनी एंटी-हीरो इंटरटेनर्स के लिए जानी जाती हैं, जो ऐसी खरी विजुअल स्पेक्टेकल्स थीं, जिन्हें दर्शकों ने अब से पहले कभी नहीं देखा था। 

आठवले बोले- प्रदर्शन की वजह से कृषि कानूनों को वापस लिया तो लोकतंत्र पड़ जाएगा खतरे में

समूची धूम सीरीज का म्यूजिक कंपोज करने वाले प्रीतम धूम 3 की 7वीं सालगिरह पर आमिर खान-कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म का म्यूजिक कंपोज करते वक्त अपने सबसे बड़े प्रेशर प्वाइंट्स के बारे में खुल कर बता रहे हैं।

ममता ने शाह पर किया पलटवार, बोलीं- सबूतों के साथ करेंगे झूठ का पर्दाफाश


 
प्रीतम खुलासा करते हैं, “धूम 3 में मेन प्रेशर यह था कि आमिर खान के साथ मैं पहली मर्तबा काम करने जा रहा था, हालांकि बड़ा मजा आया! मेरे लिए यह थोड़ा थकाऊ साबित हुआ क्योंकि इस फिल्म का म्यूजिक कंपोज करने में लंबा वक्त लगा और धूम 3 के लिए मैंने वाकई कड़ी मेहनत की थी। इस दौरान हमने बहुत मजा किया, विक्टर एक म्यूजिकल आदमी हैं और मैं उन्हें पहले से जानता था इसलिए हमारा समीकरण जबर्दस्त था।'

 भूख हड़ताल पर बैठे किसान नेताओं ने समाधान के लिए गेंद मोदी सरकार के पाले में डाली

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.