Tuesday, Jun 22, 2021
-->
mx player upcoming web series aashram trailer release anjsnt

रिलीज हुआ आश्रम का ट्रेलर,लोगों के अंधविश्वास को उजागर करेगी बॉबी देओल की ये वेबसीरीज

  • Updated on 8/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। MX Player एक ऐसा प्लेटफार्म हैं जो अपने भारतीय दर्शको के लिए प्रीमियम विषयों जैसे क्वीन और अब टाइम्स ऑफ म्यूजिक ने हाथ मिलाया हैं प्रख्यात निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा के साथ जो आपके लिए लेकर आ रहे हैं MX Original सीरीज आश्रम जो 28 अगस्त 2020 को रिलीज की जा रही हैं। 

अपने टीजर पोस्टर और असामान्य अस्वीकरण के साथ यह व्यंग्य नाटक, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक प्रकाश झा की वेब-सीरीज की दुनिया में पदार्पण हैं, जहा बॉबी देओल काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका में हैं।आज ये ट्रेलर रिलीज किया गया, जो यह सवाल करता है कि कैसे कुछ स्व-घोषित नेता सरल और निर्दोष विश्वासियों का शोषण करने के लिए सच्चाई को विकृत करते हैं। 

कहानी
काशीपुर वाले बाबा निराला और उनके आश्रम के प्रति अटूट निष्ठा पर यह काल्पनिक कहानी उसी विषय पर एक प्रयास है और संकेत करती है कि क्या यह वास्तव में विश्वास और आस्था का स्थान है।

नजर आएंगे ये सितारे
प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित इस सनसनीखेज 9-भाग की श्रृंखला में अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्यन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ, अनुरीत कुशवाहा, राजेश शर्मा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.