Thursday, Feb 25, 2021
-->
nana-patekar-step-out-from-housefull-4

तनुश्री के आरोपों के बाद नाना के करियर पर पड़ा असर, Housefull 4 से हुए अलग

  • Updated on 10/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। #MeToo कैंपेन के तहत बॅालीवुड में से सबसे पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद नाना के करियर पर भी इसका असर साफ देखने को मिल रहा है। हाल ही में खबर आई है कि नाना ने अपनी आगमी फिल्म  'हाउसफुल-4' से खुद को बाहर कर लिया है।

Navodayatimes

वहीं इसकी सफाई में नाना की टीम ने कहा है कि 'नाना साहब किसी के लिए परेशानी खड़ी नहीं करना चाहते थे। उन्होंने झूठे आरोपों को देखते हुए अपने मौजूदा प्रोजेक्ट 'हाउसफुल 4' से दूरी बनाना ही उचित समझा।' 

#MeToo: अब सलमान, सोहेल और अरबाज का भी नाम हुआ शामिल, इस एक्ट्रेस ने लगाया रेप का आरोप

बता दें कि मशहूर फिल्ममेकर साजिद खान पर तीन महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसके बाद एक्टर अक्षय कुमार ने साजिद की मूवी 'हाउसफुल-4' की शूटिंग कैंसल करने की जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल पर दी है। अक्षय कुमार ने फिल्म के प्रोड्यूसर से कहा कि 'जब तक इस पूरे मामाले की जांच नहीं हो जाती मैं फिल्म की शूटिंग नहीं करूंगा।' जिसके बाद ही फिल्म की शूटिंग को फिलहाल के लिए कैंसल कर दिया गया है। हालांकि जब नाना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था तब का इस मुद्दे को गंभीरता से नहीं लिया गया था। लेकिन फिल्म 'हाउसफुल-4' के डायरेक्टर साजिद पर आरोप लगने के बाद प्रोड्यूसर को ये फैसला लेना पड़ गया। 

बता दें कि साजिद खान की एक्स असिस्टेंट डायरेक्टर सलोनी चोपड़ा ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने सोशल माडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि साजिद उनसे अश्लील फोटो मांगते थे और वल्गर बातें करते थे। सलोनी चोपड़ा के बाद साजिद पर दो और महिलाओं ने भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। जिनमें से एक एक्ट्रेस Rachel White हैं और दूसरी एक सीनियर पत्रकार हैं। गौर करने वाली बात तो यह है कि साजिद पर लगाए तीनों महिलाओं के इल्जाम एक जैसे ही हैं। सबने उनपर अश्लील डिमांड और गंदी बात करने का आरोप लगाया है।

 #MeToo: बिग बॅास की इस एक्स कंटेस्टेंट ने कहा- अब जल्द सामने आएगी बिग बी की सच्चाई

हालांकि इन आरोपों के बाद साजिद ने खुद ही इस प्रोजेक्ट से अपनी दूरी बना ली थी।

 उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ''मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए हैं। मेरे परिवार, फिल्म 'हाउसफुल-4' के प्रोड्यूसर और स्टारकास्ट पर दबाव बनाया जा रहा है। इस वजह से मैं खुद हाउसफुल के निर्देशन की जिम्मेदारी छोड़ता हूं, जब तक मैं खुद पर लगे आरोपों को गलत साबित ना कर दूं। मैं अपने मीडिया दोस्तों से यह गुजारिश करता हूं कि बिना सच जाने फैसला ना सुनाएं।' 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.