Thursday, Jan 27, 2022
-->
narendra-modi-to-make-film-city-in-banaras

एक बार फिर पीएम मोदी बॉलीवुड सितारों पर हुए मेहरबान, बनारस में करने जा रहे हैं ये विशाल काम

  • Updated on 6/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) देश की तरक्की के साथ साथ फिल्मी स्तर को भी बढ़ावा दे रह हैं। हाल ही में खबरों के मुताबिक संसदीय क्षेत्र बनारस में उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनने जा रही है।

सारा के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

कलाकारों को मिलेगी हर सुविधा पर छूट

आपको जानकारी दे दें कि फिल्म के सभी कलाकारों को शूटिंग से लेकर हर सुविधा पर छूट मिलेगी। बता दें उत्तर प्रदेश सरकार के प्रमुख सचिव पर्यटन संस्कृति अवनीश अवस्थी ने लखनऊ में फिल्म बंधू की एक मीटिंग के दौरान तमाम फिल्मकारों और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के सामने इस बारे में जानकारी दी थी। अवनीश ने कहा कि हाल के दिनों में फिल्मों के लिहाज से प्रदेश में माहौल बदला है और सरकार हर हाल में नये कलाकारों और फिल्म से जुड़े लोगों को ज्यादा से ज्यादा बढ़ावा देना चाहती है ताकि प्रदेश में इस उद्योग को बढ़ावा मिल सके।

कई बार पीएम मोदी ने बॉलीवुड सितारों से की मुलाकत

आपको जानकारी दे दें कि पहले भी पीएम मोदी के साथ बॉलीवुड कलाकारों ने कई बार मुलाकात की है। बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी मुंबई के राजभवन में फिल्म इंडस्ट्री के साथ बैठक कर चुके हैं। वहीं मोदी सरकार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के हित में एक बेहद महत्तवपूर्ण फैसला लिया है जिसे सुनकर सभी कलाकर खुश हो जाएंगे। जी हां, फिल्म शूटिंग के लिए अब सिंगल विंडो की व्यवस्था होगी। 

वहीं इस बात से खुश बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन भी दिए हैं। सभी ने पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया है।

अपनी शादी को लेकर वरुण धवन ने रेमो डिसूजा से किया Request

बता दें कि सिंगल विंडो की व्यवस्था से बॉलीवुड को खासा लाभ होगा। वैसे पहले ये व्यवस्था सिर्फ हॉलीवुड के लिए थी। यही नहीं, सिनेमेटोग्राफी एक्ट के तहत पायरेसी पर रोक लगाने के लिए एंटी-कैम रिकॉर्डिंग प्रावधान भी पेश किए जाएंगे। कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने बॉलीवुड की बहुत सी हस्तियां दिल्ली आईं थी।

ये बॉलीवुड सितारे थे आयोजन में मौजूद

पीएम मोदी के साथ फिल्म कलाकारों की इस बैठक का आयोजन फिल्म मेकर करण जौहर और महावीर जैन ने आयोजित किया था। इसमें रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विकी कौशल, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना शामिल हुए थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.