Saturday, Jul 31, 2021
-->
natasa stankovic celebrates four months of hardik pandya son agastya sosnnt

4 महीने का हुआ हार्दिक पांड्या का बेटा, मां नताशा ने किया यह खास इंतजाम

  • Updated on 12/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (hardik pandya) और  नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने इसी साल 30 जून को एक बेबी बॉय को जन्म दिया था। जिसका नाम अगस्त्य (agastya) है। सोशल मीडिया (social media) पर अगस्ता की फोटोज वायरल होती रहती हैं। वहीं देखते ही देखते इनका यह नन्हा जान पूरे 4 महीने का हो गया है। 

 हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा ने बताई अपनी Secret Diet, प्रेगनेंसी के बाद ऐसे कम किया वजन

4 महीने का हुआ हार्दिक पांड्या का बेटा
वहीं अपने बेटे के चोथे महीने पूरे होने की खुशी को अगस्ता ने जमकर सेलिब्रेट किया और केक भी कर किया। इसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की जहां अगस्ता उनकी गोद में नजर आ रहे हैं। बता दें कि इन दिनों हार्दिक अपने परिवार से दूर ऑस्ट्रेलिया में मैच खेल रहे हैं।

ऐसे में वे अपने बच्चे और नताशा को बेहद मिस कर रहे हैं। वहीं नताशा भी आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हार्दिक के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर करती रहती हैं। बता दें दोनों ने इसी साल जनवरी में सगाई की थी। वहीं हार्दिक और नताशा ने अपने माता-पिता बनने के इस पूरे समय को काफी एन्जॉय किया और आए दिन दोनों सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ खास मोमेंट को शेयर करते हुए भी नजर आते हैं। 

बता दें नताशा सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकि हैं। इसके अलावा वह रियलिटी शो 'नच बलिए' का हिस्सा भी बनी हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरुआत बॉलीवुड के कलाकार प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से की थी। इस फिल्म में उनका डांस नंबर था। 

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बने Baby Boy के पापा, ऐसे किया अपनी खुशी का इजहार

हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा ने बताया अपने सीक्रेट डायट
वहीं प्रेगनेंसी पीरियड्स को नताशा ने खूब एंजॉय किया और अपने बेबी बंप के साथ जमकर फोटोशूट भी कराया जो खूब चर्चा में रहा। वहीं ये अकसर देखा गया है कि प्रेग्नेंसी के बाद महिलाओं का वजन काफी बढ़ जाता है।

लेकिन नताशा को देखकर यह कर पाना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है क्योंकि अगस्त्य को जन्म देने के बाद भी वह बेहद फिट नजर आ रही हैं। ऐसे में फैंस इस बात से हैरान हैं कि आखिर कैसे नताशा ने इतनी जल्दी अपना वजन कैसे कम लिया? सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने उनसे इसका राज पूछा।

वहीं अब खुद नताशा अपने सीक्रेट डायट के बारे में खुलासा कर दिया है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर कैसे वह प्रेगनेंसी के बाद भी इतनी फिट हैं। उन्होंने लिख कि मैं यह सारा कमाल हेल्दी डाइट का है। मैं जिम जैसी जीजों में विश्वास नहीं रखती हूं। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें-

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हार्दिक संग नताशा की बेबी शॉवर की Photo, फैंस ने कहा...

हार्दिक पांड्या के पिता बनने वाली खबर पर देखें अब तक के ये बेस्ट funny memes

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान, फैंस को जल्द मिलने वाली है ये Good News

नताशा के सवाल पर हार्दिक ने दिया कुछ ऐसा जवाब,शर्मा गई उनकी मंगेतर

EX Boyfriend के काफी करीब है हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड नताशा, कुछ ऐसे किया Birthday विश

हार्दिक-नताशा की जोड़ी का जमकर बन रहा है मजाक, यूजर्स ने कहा- ब्लैक एंड व्हाइट कपल

हार्दिक-नताशा की ये लाजवाब तस्वीरें हो रही वायरल, दे रहे Couple Goals

Video:'डीजे वाले बाबू' गर्ल से हार्दिक पांड्या ने की सगाई, रोमांटिक अंदाज में आए नजर

हार्दिक पंडया ने लंदन में करायी सर्जरी, रहेंगे कुछ दिन क्रिकेट से दूर

हार्दिक पांड्या ने शेयर की स्ट्रगल के दिनों की तस्वीर तो emotional हुई उर्वशी, कहा ये...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.