Wednesday, Feb 01, 2023
-->
navjot-singh-sidhu-comeback-in-kapil-sharma-show

सलमान खान ने किया खुलासा, कपिल शर्मा के शो में जल्द होगा सिद्धू का कमबैक

  • Updated on 3/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 14 फरवरी को हुए पुलवामा अटैक पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने बेबाक बयान ने सभी को नाराज कर दिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर सिद्धू की आलोचनाएं होने लगी थीं। बात इतनी बढ़ गई थी कि लोगों ने यहां तक कहा कि सिद्धू को कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से बाहर किया जाना चाहिए। जिसके कुछ घंटो बाद खबरें आने लगी कि शो के मेकर्स ने नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से हटा दिया है।

वहीं अब खबर आ रही है कि शो के प्रोड्यूसर सलमान खान सिद्धू को शो पर वापस लाने की सोच रहे हैं। जी हां, मामला शांत होने पर सलमान बहुत जल्द सिद्धू को शो पर लेते आएंगे। कहा तो ये भी जा रहा है कि शो के मेकर्स ने अर्चना के साथ सिर्फ 20 एपिसोड का ही कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धू जल्द ही शो पर वापसी करने वाले हैं।

 महाशिवरात्रि की वजह से 'लुका छुपी' को हुआ बड़ा फायदा, नहीं टिक पाई 'सोनचिड़िया'

वहीं इस पूरे मामले पर कपिल शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'सिद्धू अपने काम में बिजी हैं इसलिए अर्चना पूरन सिंह ने हमारे साथ शूटिंग की। ये बहुत छोटी चीजें हैं और ये सब किसी प्रोपगेंडा का हिस्सा भी हो सकते हैं। मुझे लगता है कि किसी को बैन करना और सिद्धू को शो से हटाना हल नहीं है। हमें स्थायी हल को ओर देखना होगा।' 

'सूर्यवंशी' के पहले पोस्टर में अक्षय का दिखा दमदार लुक, सलमान खान के साथ होगी तकरार

बता दें कि सिद्धू ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा था कि 'क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?' उन्होंने ये भी कहा 'ये एक बेहद कायराना हमला था और मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता और जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए।' 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.