Tuesday, Apr 13, 2021
-->
navya naveli nandas reunion photo with aryan khan went viral sosnnt

चर्चा में है शाहरुख के बेटे और अमिताभ की नातिन की यह तस्वीर, सालों पहले हुआ था विवाद

  • Updated on 12/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) की नतिनी नव्या नवेली नंदा (navya naveli nanda) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि नव्या ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राईवेट से पब्लिक कर दिया है। जबसे नव्या ने अपना अकाउंट पाइवेट से पब्लिक किया है, उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियोड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। उनके हर पोस्ट पर लाईक्स और कमेंट्स की बौछार हो गई है। 

अमिताभ की नतिनी नव्या ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट किया पब्लिक, देखें HOT तस्वीरें

चर्चा में है शाहरुख के बेटे और अमिताभ की नातिन की यह तस्वीर
बता दें नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर 104 फोटो शेयर किए हैं जिसमें वह अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ नजर आ रही हैं। इसी बीच सभी की नजर उनके एक पोस्ट पर पड़ी जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। इस तस्वीर में नव्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं के कैप्शन में नव्या ने रीयूनियन लिखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

तस्वीर उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि कुछ साल पहले आर्यन और नव्या को लेकर खबरें थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से नव्या और जावेद जाफरी (javed jaffrey) के बेटे मीजान जाफरी (meezaan jaffrey) के अफेयर के चर्चे सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस खबर ने तूल तब पकड़ी जब लॉकडाउन के दौरान मीजान जाफरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिस पर नव्या ने एक ऐसा कमेंट किया जो उस वक्त चर्चा का विषय बना गया था। 

मीजान जाफरी के Video पर React कर चर्चा में आईं नव्या नवेली, किया था ये Comment

बता दें कि फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेता मीजान जाफरी ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें वो 'भीगी भीगी रातों में' गाने को गिटार बजाते हुए गुनगुनाते नजर आए थे।उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि था कि 'ये मेरा लेट नाइट क्वारंटीन रूटीन।' वहीं वो इस गाने को इतनी खुशी से गा रहे थे  कि उनकी आवाज को काफी लोग पसंद किया। ऐसे में उनकी वीडियो पर जब नव्या नवेली का कमेंट आया तो सबका ध्यान उसी तरफ चला गया। उन्होंने कमेंट  में एक हॉर्ट इमोजी भेजी है।

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान मीजान ने ये भी बताया कि  ‘जहां तक नव्या की बात आती है, वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। दरअसल वह मेरी बहन ती बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों न्यूयॉर्क में साथ में कॉलेज में पढ़ते हैं। मेरी कई पिक्चर उनके साथ वायरल हो चुकी है और वहीं से लोगों ने किस्से बनाने शुरू कर दिए। जबकि, मेरे और नवेली के बीच कुछ भी ऐसा है नहीं।’

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

 श्वेता बच्चन को आ रही है सास की याद, ऋतु संग शेयर की ये प्यारी तस्वीर

ये Star Kids बॉलीवुड में नहीं करना चाहते एंट्री, एक्टिंग से हैं कोसों दूर

मीजान जाफरी कर रहे हैं बिग बी की नातिन को डेट, खुद किया खुलासा

Video वायरल, न्यूयॉर्क में सड़क किनारे अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने किया वर्कआउट

ऋषि कपूर से न्यूयॉर्क मिलने पहुंची बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा, शेयर की फोटो

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने अपनी मां के साथ कराया photo shoot, देखें तस्वीरें

...तो यह है बच्चन परिवार की बेटी का मिस्ट्री बॉय

अमिताभ की नातिन प्राईवेट रूम में कर रहीं डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नव्या ने नाना अमिताभ के खत का कुछ ऐसे दिया जवाब

सिगरेट का धुआं उड़ाती दिखीं अमिताभ की नातिन नव्या!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.