Sunday, Mar 24, 2019

नवाजुद्दीन और सान्या की 'फोटोग्राफ' देखने जा रहे हैं तो पहले पढ़ें ये Review

  • Updated on 3/15/2019

स्टारकास्ट:  नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सान्या मल्होत्रा, विजय राज, जिम सर्भ

डायरेक्टरः रितेश बत्रा

रेटिंग:  2.5 स्टार 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रितेश बत्रा की फिल्म 'फोटोग्राफ' आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। इसे अमेजन स्टूडियोज ने द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर रिलीज किया गया है। सान्या मलहोत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी इसमें नजर आएगी। सान्या ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बधाई हो' के साथ दर्शकों का दिल जीता था।

इस फिल्म का सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया जा चुका है और हाल ही में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित की गई थी। यह एक संघर्षरत सड़क फोटोग्राफर की कहानी है।

फिल्म में सान्या गुजराती लड़की के किरदार में हैं। जिनकी एक्टिंग काबिले तारिफ है। वहीं नवाज तो किसी भी तरह के किरदार को निभाना बखूबी जानते हैं। 

कहानी

फिल्म की कहानी एक ऐसे फोटोग्राफर रफीक (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की है, जो संघर्ष कर रहा है और मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया के पास लोगों की फोटो खींचता है। उस पर उसकी दादी द्वारा शादी करने का दबाव भी है। वहीं एक लड़की मिलोनी (सान्या मल्होत्रा) जो एक्ट्रेस बनना चाहती थी। लेकिन अब मां-बाप के सपने पूरे करने के लिए सीए की पढ़ाई कर रही है।

अपनी दादी को शांत करने के लिए रफीक उन्हें मिलोनी की फोटो दिखाकर कहता है, लड़की मिल गई है। वह मिलोनी को भी अपनी मंगेतर के रूप में पेश आने के लिए मना लेता है। इसी बीच अनजाने में दोनों के बीच कुछ कनेक्शन हो जाता है। जिसे वो प्यार का नाम भी नहीं देना चाहते। अब यह जानने के लिए कि दोनों की शादी होती है या नहीं, आपको सिनेमाघर जाना पड़ेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.