Sunday, Sep 19, 2021
-->
nawazuddin siddiqui and tamannaah bhatia upcoming film bole chudiyah

'बोले चूडियां' में नवाजुद्दीन का दिखेगा अनोखा अवतार, रैप गाते आएंगे नजर

  • Updated on 7/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग से पहचान बनाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अब एक ऐसी फिल्म में नजर आएंगे जिससे उनकी छवि बदल सकती है। उनकी इस फिल्म को उन्हीं के भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) डारेक्ट करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम है 'बोले चुड़ियां' (Bole Chudiyan)।

'बोले चूड़ियां' एक रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है। इसमें नवाज रैप करते नजर आएंगे। 'मंटो', 'ठाकरे' और 'फोटोग्राफ' जैसी फिल्मों में एक अलग छाप छोड़ने के बाद 'बोले चूड़ियां में वे रैप गीत को गाते हुए चूड़ियां बेचते नजर आएंगे।

मशहूर टीवी एक्टर शाहीर शेख का भाई के लिए दिखा प्यार, शेयर किया ये Emotional पोस्ट

नवाज के साथ ये एक्ट्रेस आएंगी नजर
इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को चुन लिया गया है। वहीं शमास ने भी फिल्म को लेकर अपना बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि 'तमन्ना में उन्हें वह चमक दिखती है जो किसी भी हिरोइन में होनी चाहिए।' फिल्म की बात करें तो इस में नवाजुद्दीन और तमन्ना के अलावा अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भी नजर आएंगे। 

इस जगह फिल्म की होगी शूटिंग
फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर तहलका मचाते हुए नजर आएगी और जल्द ही फिल्म की शूटिंग राजस्थान में शुरु हो जाएगी।

'अर्जुन पटियाला' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं कृति-दिलजीत, देखें तस्वीरे

 पहले ये एक्ट्रेस थी इस फिल्म की पहली पसंद

खबरों के मुताबिक ये बात सामने आई है कि एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इस फिल्म की पहली पसंद थी। लेकिन अब उन्होंने अपने आप को इस फिल्म से बाहर कर लिया है। इसका कारण उन्होंने अपने और फिल्म मेकर्स में आए अंतर को बताया है। 

अपने गाने 'ओ साकी साकी' के नए वर्जन से खुश नहीं हैं कोएना मित्रा, कहा- ये बेहद खराब है

बता दें कि नवाज ने अपने करियर की शुरूआत 'शूल' और 'सरफरोश' जैसी फिल्‍मों से की थी लेकिन इन फिल्‍मों में उनका किरदार काफी छोटा था। लेकिन असली पहचान उन्‍हें 'पीपली लाइव', 'क‍हानी', 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर', 'द लंच बॉक्‍स' जैसी फिल्‍मों से मिली। फिल्‍म लंचबॉक्‍स के लिये नवाज को बेस्‍ट सपोर्टिंग ऐक्‍टर के पुरस्‍कार से नवाजा गया। साथ ही फिल्‍म तलाश, कहानी, गैंग्‍स ऑफ वासेपुर और देख इंडियन सरकस के लिये उन्‍हें राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया जा चुका है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.