Tuesday, Jun 22, 2021
-->
nawazuddin siddiqui revealed about sacred games third season will not come anjsnt

Sacred games को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया खुलासा- नहीं आएगा तीसरा सीजन

  • Updated on 1/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेटफ्लिक्स का सबसे पसंदीदा शो सेक्रेड गेम्स के दो सीजन के बाद अब दर्शक  तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी उन्हीं दर्शकों में से एक हैं तो आपके लिए एक निराशाजनक खबर सामने आई है। हाल ही में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin siddiqui) ने सेक्रेड गेम्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

आंदोलित किसानों के समर्थक दिलजीत दोसांझ ने आयकर जांच की खबरों पर रखी अपनी बात

नहीं आएगा तीसरा सीजन
उन्होंने बताया कि विक्रम चंद्रा के उपन्यास में कुछ नहीं बचा है इसलिए सेक्रेड गेम्स का तीसरा सीजन नहीं आएगा।उन्होंने आगे कहा कि सेक्रेड गेम्स  के पहले सीजन को काफी प्रशंसा मिली। जिसके बाद हमने इसका दूसरा सीजन करने का प्लान किया। दूसरे सीजन से थोड़ी निराशा हाथ लगी। हालांकि फिर भी दर्शकों को इसके तीसरे सीजना का इंतजार रहता है। 

Zee5 की फिल्म 'कागज' की शूटिंग के दौरान पंकज त्रिपाठी को आई अपने गाँव की याद !

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर रही चर्चा में
 वहीं पिछले कुछ समय से नवाजुद्दीन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे तलाक मांगा। आलिया ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया कि वो नवाज को साल 2003 से जानती हैं। एक- दूसरे को जानने के बाद दोनों एक साथ रहने लगे थे। नवाज और आलिया के साथ नवाज का भाई शमास भी रहता था। धीरे-धीरे नवाज और आलिया को एक-दूसरे से प्यार हो गया और वो दोनों एक-दूसरे से काफी अटैच हो गए।

ऐसे आई रिश्ते में दरार
कुछ समय बाद दोनों ने अपने इस रिश्ते को शादी में बदल दिया।आलिया ने बताया कि शादी की शुरुआत से ही उनके और नवाज के बीच समस्याएं होने लगीं थीं। शुरुआत में उन्हें लगा कि कुछ समय में सब ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और शादी के 15-16 साल भी वो समस्याएं बनीं हुईं हैं, आज भी उन्हें मेंटल टॉर्चर किया जाता है। 

नवाज पर लगाए कई गंभीर आरोप
आलिया ने नवाज पर कई और गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने नवाज पर एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर होने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तभी उन्हें अकेले ही ड्राइव करके अपने चेक-अप के लिए जाना पड़ता था। जब उन्हें लेबर पेन हो रहा था तब नवाज उनके साथ नहीं थे, बल्कि वो अपनी गर्लफ्रैंड से फोन पर बात कर रहे थे।

Bdy Spl: आर्थिक तंगी की वजह से उदय चोपड़ा को उठाना पड़ा था ये कदम

आलिया ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी फोन के बिल की स्टेटमेंट से लगी। ये बिल नवाज के भाई शमास ने उन्हें दिए थे। इस स्टेटमेंट के मुताबिक नवाज करीब 3-4 से लड़कियों से बात कर रहे थे। आलिया ने कहा कि वो पहली बार अपने और नवाज के बच्चे को जन्म दे रहीं थीं लेकिन नवाज के मन में इसे लेकर कोई भी फीलिंग्स नहीं थी।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.