Saturday, Nov 27, 2021
-->
nawazuddin siddiquis wife aaliyah dont want to divorce jsrwnt

इस वजह से अब नवाजुदीन सिद्दीकी से तलाक नहीं चाहती पत्नी आलिया, पिछले साल लगाए थे गंभीर आरोप

  • Updated on 3/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले साल मई में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। आलिया ने यहां तक कह दिया था कि वे नवाज से तलाक लेना चाहती हैं। लेकिन अब दोनों का रिलेशन एक बार फिर चर्चा में आ गया है। दरअसल, अब आलिया, नवाज से तलाक नहीं लेना चाहती। दोनों की शादी 11 साल पहले हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं। अब आलिया का कहना है कि वह नवाज के साथ अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहती हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया 'मैं कोरोना की चपेट में आ गईं हूं। मुंबई में अपने घर पर आइसोलेट हूं। ऐसे में दोनों बच्चों का ख्याल रखने में बहुत परेशानी हो सकती थी लेकिन नवाज ने मेरा साथ दिया। नवाज इस वक्त लखनऊ में किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन फिर भी वे अपनी बेटी शोरा और बेटे की देखभाल करते रहे। वह बार-बार बच्चों की जरूरतों के बारे में पूछते रहे औऱ मेरी तबियत के बारे में भी जानते रहे। उनके इस व्यवहार से मैं बहुत खुश हूं और हैरान भी हूं। मैं और नवाज हमारी शादीशुदा जिंदगी की परेशानियों को हल करने की पूरी कोशिश करेंगे और साथ रहने को लेकर हम दोनों के बीच बातचीत भी चल रही है।'

एफआईआर दर्ज
नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवा चुकी हैं। इससे पहले आलिया ने बुढ़ाना पुलिस (UP) में एक दूसरे मामले में अपना बयान दर्ज कराया था। बयान के दौरान आलिया ने नवाजुद्दीन के अलावा 4 और लोगों का नाम लिया था।

आलिया ने नवाजुद्दीन से मांगे 30 करोड़ रुपये और एक फ्लैट! ट्वीट कर कहा ये बात...

आलिया ने बताया था...
आलिया ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो नवाज को साल 2003 से जानती हैं। एक- दूसरे को जानने के बाद दोनों एक साथ रहने लगे थे। नवाज और आलिया के साथ नवाज का भाई शमास भी रहता था। धीरे-धीरे नवाज और आलिया को एक-दूसरे से प्यार हो गया और वो दोनों एक-दूसरे से काफी अटैच हो गए। कुछ समय बाद दोनों ने अपने इस रिश्ते को शादी में बदल दिया।

आलिया ने बताया कि शादी की शुरुआत से ही उनके और नवाज के बीच समस्याएं होने लगीं थीं। शुरुआत में उन्हें लगा कि कुछ समय में सब ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और शादी के 15-16 साल बाद भी वो समस्याएं बनीं हुईं हैं, आज भी उन्हें मेंटल टॉर्चर किया जाता है।

तलाक की खबरों के बीच इस शख्‍स के साथ जुड़ा नवाजुद्दीन की पत्नी का नाम, जानें कौन है वो इंसान?

एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर 
आलिया ने नवाज पर कई और गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने नवाज पर एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर होने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तभी उन्हें अकेले ही ड्राइव करके अपने चेक-अप के लिए जाना पड़ता था। जब उन्हें लेबर पेन हो रहा था तब नवाज उनके साथ नहीं थे, बल्कि वो अपनी गर्लफ्रैंड से फोन पर बात कर रहे थे।

आलिया ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी फोन के बिल की स्टेटमेंट से लगी। ये बिल नवाज के भाई शमास ने उन्हें दिए थे। इस स्टेटमेंट के मुताबिक नवाज करीब 3-4 लड़कियों से बात कर रहे थे। आलिया ने कहा कि वो पहली बार अपने और नवाज के बच्चे को जन्म दे रहीं थीं लेकिन नवाज के मन में इसे लेकर कोई भी फीलिंग्स नहीं थी।

comments

.
.
.
.
.