Wednesday, Oct 04, 2023
-->
Nayantara Connect will now release in Hindi

KGF, कांतारा, RRR और पुष्पा जैसी ब्लॉकबस्टर्स के बाद अब नयनतारा की कनेक्ट होगी हिन्दी में रिलीज

  • Updated on 12/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कनेक्ट के तमिल वर्जन के लिए शानदार प्रतिक्रिया हासिल करने के बाद, फिल्म की बढ़ती मांग ने निर्माताओं को नयनतारा स्टारर इस तमिल हॉरर थ्रिलर को हिंदी में रिलीज करने के लिए मजबूर कर दिया, जो फाइनली आने वाली सबसे बड़ी हिंदी रिलीजेज में अपना नाम दर्ज कराने के लिए तैयार है। इस साल जहां साउथ से आई कई साउथ इंडियन ब्लॉकबस्टर्स ने दुनियाभर में दर्शकों के दिलों पर राज किया, वहीं 'कनेक्ट' भी अच्छी तरह से दर्शकों के साथ कनेक्ट करने का वादा करती है, जिसे देखते हुए लगता है कि यह साउथ के खजाने से आई एक और शानदार फिल्म है जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल करने वाली हैं। बता दें, 30 दिसंबर को रिलीज होने के साथ ही यह फिल्म हिंदी बाजारों में तहलका मचाने वाली है।

केजीएफ, कांतारा, आरआरआर, विक्रम और पुष्पा जैसी फिल्मों के साथ, साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री ने अपने शानदार कंटेंट से सभी को प्रभावित किया है। बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने से लेकर दर्शकों का दिल जीतने तक, साउथ इंडियन फिल्मों ने पूरी दुनिया में अपनी छाप छोड़ी है।

अब, जैसा कि नयनतारा की 'कनेक्ट' 30 दिसंबर को हिंदी बाजार में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, ऐसा लगता है कि यह एक और फिल्म है जो अपनी रिलीज के साथ अपनी सफलता की मिसाल कायम करने वाली है। जहां इन सभी फिल्मों ने अपने अलग-अलग तरह के जॉनर से दर्शकों को एंटरटेन किया हैं, वहीं 'कनेक्ट' अपने तरह की हॉरर थ्रिलर फिल्मों में से एक है, जिसे दर्शक लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में देखेंगे।

राउडी पिक्चर्स के तहत विग्नेश शिवन द्वारा निर्मित, 'कनेक्ट' अश्विन सरवनन द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में नयनतारा, सत्यराज, अनुपम खेर और विनय राय हैं। यह फिल्म अश्विन सरवनन और काव्या रामकुमार द्वारा लिखी गई हैं और 22 दिसंबर को तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ हुई है और अब 30 दिसंबर को हिंदी में रिलीज होने की लिए तैयार है।

comments

.
.
.
.
.