Saturday, Apr 17, 2021
-->
ncb arrests arjun rampal girlfriend gabriella demetriades brother in sushant drug case aljwnt

सुशांत केस: NCB ने की 23वीं बड़ी गिरफ्तारी, अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई अरेस्ट

  • Updated on 10/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आए ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक बड़ा एक्शन लिया है। जी हां, एनसीबी (NCB) ने इस केस में अब 23वीं बड़ी गिरफ्तारी की है। ये गिरफ्तारी और भी ज्यादा चर्चा में इसलिए आ गई है क्योंकि जिस शख्स को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है उसका नाम है अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स जो की बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के भाई हैं।

अफ्रीकी मूल के निवासी अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स डीलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी बरामद की गई हैं। आपको बता दें, इससे पहले एनसीबी इस केस में 22 और लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का भी नाम शामिल है। हालांकि करीबन एक महीना जेल में रहने के बाद रिया को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई।
नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, जानिए इस शादी से जुड़ी हर एक Detail!

ED ने इस बड़े फिल्म मेकर के घर पर मारा छापा
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच कर रही ईडी की टीम ने कुछ दिनों पहले फिल्म मेकर दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर रेड मारी। ईडी पिचले कुछ दिनों से विजान से 2016 में सुशांत की गई फिल्म राब्ता को लेकर पेंमेंट की जानकारी मांगी थी लेकिन जब विजान की तरफ से कोई रिस्पोंस नहीं मिला तो ईडी की एक टीम ने 14 अक्टूबर को विजान के घर और दफ्तर पर छापेमारी करते हुए सर्च ऑपेशन शूरू कर दिया।

कंगना पर लगा हिंदू - मुस्लिम समुदाओं के बीच झगड़ा लगाने का आरोप, कोर्ट ने दिया ये आदेश

सुशांत केस में कई फिल्मी हस्तियों को कोर्ट ने भेजा नोटिस
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में मुजफ्फरपुर की एक अदालत ने फिल्म निर्माता करण जौहर समेत कई फिल्मी हस्तियों के नाम का नोटिस जारी कर दिया। अदालत ने इन सभी 7 फिल्मी हस्तियों के नाम पर नोटिस जारी करते हुए इन सभी को 21 अक्टूबर को खुद या अपने वकील के माध्यम से उपस्थित होने को कहा। इन 7 लोगों में करण जौहर के साथ ही आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra), संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, एकता कपूर (Ekta Kapoor), भूषण कुमार और दिनेश विजया शामिल हैं।आपको बता दें कि सुशांत की मौत के लिए सुधीर ओझा ने इन सभी के नाम पर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसपर सुनवाई करते हुए  जिला एवं सत्र न्यायाधीश अपर राकेश मालवीय ने इनके खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है।

दिल्ली से वकील को किया गिरफ्तार, सुशांत और दिशा सालियान को लेकर झूठ फैलाने का आरोप

सीबीआई ने जारी किया ये बयान
हाल ही में खबरें आ रही थीं कि लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई के हाथ कोई सबूत ना लग पाने पर अब इस केस को बंद करने का फैसला लिया गया है। लेकिन अब इस मामले पर सीबीआई का बयान आया है जिसमें कहा गया है ये बातें महज अटकलें हैं। इस मामले में सीबीआई की जांच अभी भी जारी है।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.