Friday, May 20, 2022
-->
ncb arrests drug paddler rahil vishram with 1kg hashish links to bollywood showik rhea aljwnt

ड्रग केस में NCB का बड़ा एक्शन, मुंबई के 3 पैडलर गिरफ्तार, 4 करोड़ की ड्रग बरामद

  • Updated on 9/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग केस में रिया और शोविक चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी (NCB) लगातार छापेमारी कर रही है। मुंबई में एनसीबी की टीम ने जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में मुंबई के पोवाई में छापेमारी कर तीन और ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार कर लिया है। इन ड्रग पेडलर्स में एक जो नाम शामिल हैं वो है राहिल विश्राम जिसे वर्सोवा स्थित घर पर छापा मारकर गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि ये ड्रग सप्लायर बॉलीवुड में हशीस सप्लाई करने का काम करते थे।

इसके साथ ही छापेमारी में 500-1000 किलोग्राम उच्च गुणवत्ता की ड्रग भी जब्त की गई है। जानकारों की मानें तो मार्केट में इस ड्रग की कीमत करीबन 3 से 4 करोड़ रुपये है। इतना ही नहीं, जानकारी के मुताबिक राहिल के घर से 4.5 लाख रुपये भी सीज किए गए हैं।

अनुराग कश्यप ने किया कटाक्ष तो कंगना ने पूछा- आप इतने मंदबुद्धि कब से हो गए?

राहिल ने बताया अपने बॉस का नाम
एनसीबी ने राहिल से पूछताछ की जिसमें उसने अपने बॉस के बारे में खुलासा किया है। राहिल का बॉस बॉलीवुड में ड्रग्स सप्लाई करता है। अब एनसीबी राहिल द्वारा मिली लीड पर काम कर रही है जिससे कि उसके बॉस को गिरफ्त में लिया जा सके। माना जा रहा है कि अगर राहिल के बॉस को गिरफ्तार कर लिया जाता है तो बॉलीवुड में एक्टिव ड्रग चेन को क्रैक करने में मदद मिल सकती है।

सुशांत केस: अगले हफ्ते मेडिकल बोर्ड सौंपेगा CBI को रिपोर्ट, खुलेगा मौत का राज

एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों से है राहिल का कनेक्शन
सूत्रों के मुताबिक राहिल का उन आरोपियों से कनेक्शन पाया गया है जिन्हें एनसीबी ने अब तक इस केस में गिरफ्तार किया है। शोविक चक्रवर्ती के साथ-साथ अनुज केसवानी और कैजान से राहिल के डायरेक्ट लिंक पाए गए हैं। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि राहिल का बॉलीवुड से सीधा लिंक है जिसके कारण एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी एनसीबी के निशाने पर है। इसके साथ ही एक और तलवार नाम का ड्रग पैडलर से भी एनसीबी पूछताछ कर रही है।

comments

.
.
.
.
.