Wednesday, May 12, 2021
-->
ncb gets big proof in sushant case! rhea chakraborty may be jailed again anjsnt

सुशांत केस में NCB के हाथ लगा बड़ा सबूत! रिया चक्रवर्ती को फिर हो सकती है जेल

  • Updated on 12/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) की मौत को हुए 6 महीने से भी अधिक का वक्त हो चुका है लेकिन अभी तक केस की जांच कर रही जांच एजेंसियां अभी तक इस गुत्थी को सुलझा नहीं पाई हैं। हाल ही में इस केस में एनसीबी के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। एनसीबी मंबई में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। इस दौरान ही एजेंसी के हाथ दो पेंडलर लगे हैं। आपको बता दें कि एनसीबी ने रीगल के पास के 16 लाख का गांजा जब्त किया था। 

दीपिका की मुस्कान पर फिदा हुए विदेशी, एथेंस एयरपोर्ट पर बनाई प्रतिमा

सामने आया दोनों का नाम
एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि दबोचे गए दोनों पैडलर्स के नाम सामने आ गए हैं। उनमें से एक का नाम जिनेंद्र और दूसरे का नाम  मोहम्मद आजम जुम्मन शेख बताया गया है। दोनों को पकड़ने के बाद एनसीबी ने उन्हें दो दिन की रिमांड पर ले लिया है।

उगले कई राज
जिनेंद्र जैन उर्फ रीगल महाकाल से पूछताछ हुई तो उसने सुशांत और रिया के केस से जुड़े कई ऐसे राज खोल जिन्हें सुनकर एनसीबी के अधिकारी भी हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि जिनेंद्र जैन उर्फ रीगल महाकाल के बयान के बाद से रिया (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 

अनिल कपूर ने एयरर्फोस से मांगी माफी, कहा- अनजाने में आहत करने के लिए माफी मांगता हूं

अधिकारी ने किया ये दावा
जिनेंद्र जैन उर्फ रीगल महाकाल की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी के एक अधिकारी ने दावा किया कि उन्होंने मुंबई में ड्रग्स सप्लाई की पूरी चैन को खत्म कर दिया है। अधिकारी ने बताया कि सबसे पहले रीगल महाकाल को आजम ड्रग्स सप्लाई करता था।वहां से रीगल, ये ड्रग्स अनुज केसवानी को देता था। अनुज, कैजान को सप्लाई करता था। उसके बाद कैजान यही ड्रग्स सुशांत और रिया के नौकर दीपेश को देता था।

जेल से बाहर आने के बाद सदमें में थीं रिया
अपने हालिया इंटरव्यू में रिया की मां संध्या ने बेटी को लेकर अपना दर्द बयां किया था। उन्हें इस बात की चिंता बेहद सता रही थी कि अब रिया इस झूठी बदनामी से कैसे बाहर निकल पाएगी। रिया की मां कहती हैं कि 'रिया पर क्या बीती है, वह इन सबसे कैसे बाहर निकल पाएगी... ये बेहद चिंता वाली बात है। लेकिन मेरी बेटी एक फाइटर है, वह मजबूत होगी। इन सबसे रिया को बाहर निकालने के लिए मुझे अब अपनी बेटी के लिए थेरपी करवानी होगी।' वहीं बता दें कि जब रिया जेल से बाहर निकली तो उन्हें रिसीव करने के लिए उनके दोस्त वहां मौजूद थें। 

जेल से निकले के बाद रिया की हुई ऐसी हालात, यहां देखें एक्ट्रेस की Exclusive तस्वीरें

जेल में योगा सिखाती थी रिया
रिया के वकील सतीश मानशिंदे (satish mashinde) ने ये भी बताया था कि जेल के अंदर रिया कैदियों को योगा सिखाया करती थीं। रिया ने खुद को जेल के मुताबिक एडजस्ट कर लिया था, क्योंकि कोरोना महामारी के कारण उन्हें घर का खाना नहीं मिल सकता था।

इस फिल्म में काम करने वाले थे सुशांत
बता दें कि सुशांत मुंबई में हुए आतंकी हमले पर बन रही फिल्म में काम करने वाले थे। इसके लिए सुशांत ने फिल्म के मेकर से अपनी मौत के एक दिन पहले यानी कि 13 जून को लंबी बातचीत भी की थी। इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करने वाले थे जिसकी तैयारियां भी जोरों पर थीं। जानकारों की मानें तो इस फिल्म की कहानी को मुंबई हमले के आरोपी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द रखे जाने का प्लान बनाया गया था। लेकिन ये प्लान अधूरा ही रह गया और सुशांत अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह गए। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

Sushant Case: शेखर सुमन ने साधा रिया पर निशाना, इतने महंगे वकील को कौन कर रहा Sponsor

सुशांत केस में शेखर सुमन ने सरकार पर कसा तंज, कहा- CBI जांच तब होगी जब सबूत मिटा दिए जाएंगे!

Exclusive : मैंने नहीं छोड़ी है सुशांत सिंह राजपूत की लड़ाई- शेखर सुमन

सुशांत को इंसाफ दिलाने की लड़ रहे शेखर सुमन ने मानी हार! कही पीछे हटने की बात 

सुशांत सिंह राजपूत ने एक महीने में क्यों बदले थे 50 सिम कार्ड? क्या कोई उन्हें दे रहा था धमकियां?

सुशांत के सुसाइड केस में शेखर सुमन ने खोले कई राज, कहा- गैंग का होगा पर्दाफाश...

Exclusive : फिल्म इंडस्ट्री में अभी भी मौजूद हैं कई दाऊद और अबू सलेम : शेखर सुमन

शेखर सुमन की कोल्डड्रिंक में निकले कीड़े, फैंस से की न पीने की अपील 

सिर्फ स्क्रीन पर दिखना है, यह सोचकर काम नहीं कर सकता : शेखर सुमन

सुशांत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- उनके आखिरी मैसेज से ही समझ में आ गया था कि...

comments

.
.
.
.
.