Saturday, Apr 17, 2021
-->
ncb huge success in drug case paddler arrested delivering drugs bharti harsh anjsnt

Drug Case में NCB के हाथ लगी बड़ी कामयाबी,भारती-हर्ष को ड्रग्स पहुंचाने वाला पैडलर गिरफ्तार

  • Updated on 11/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी इंडस्ट्री की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ड्रग्स मामले में एनसीबी ने बड़ा एक्शन लिया है। एनसीबी की टीम ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। जो भारती और हर्ष को  ड्रग्स सप्लाई करता था। 

ड्रग सप्लायर की हुई पहचान
काफी मश्कत के बाद गिरफ्त में आए इस ड्रग पैडलर की पहचान हो गई है। इस पैडलर का नाम सुनील गवाई बताया गया। इतना ही नहीं जब उसे गिरफ्तार किया गया तो उसके पास से 1.250 किलो ड्रग्स भी बरामद हुआ। 

हो रही है पूछताछ
एनसीबी की टीम ने सुनील से पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि वो  वो डिलीवरी बॉय बन सभी क्लाइंट्स को ड्रग्स सप्लाई किया करता था। उसने बताया कि पुलिस को चकमा देने के लिए वो फूड डिलीवरी बॉय बन जाता था लेकिन इस बार एनसीबी ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

राखी सावंत ने कही यह बड़ी बात
वहीं अब इस पूरे मामले पर कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (rakhi sawant) ने अपनी प्रतिक्रिया जारी की है जिसे लेकर जिसे लेकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू  के दौरान राखी ने कहा कि ज'ब मैंने ये न्यूज सुनी तो मेरे पैरों के नीचे से जमीन निकल गई। हर्ष और भारती मेरे अच्छे दोस्त हैं। मुझे लगता है ये किसी की चाल है। किसी ने उनके घर में चुपचाप ड्रग्स रख कर पीछे से फोन कर दिया होगा। हालांकि भारती ने कबूल किया है लेकिन मुझे नहीं पता उन्होंने कैसे इस बात को कबूला।'

अब तक 25 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं
मालूम हो कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इससे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार कर चुकी है। उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी मिली थी। इस गिरफ्तारी के बाद से कई और बड़े नाम जांच के घेरे में आ गये हैं। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अब तक 25 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। जिस रफ्तार से एनसीबी की जांच चल रही है उससे लगता है जल्द कई ओर गिरफ्तारी हो सकती हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.