Wednesday, Oct 20, 2021
-->
ncb officers suspended helping bharti singh haarsh deepika manager karishma drug case aljwnt

Drug Case: क्या NCB के ही दो अधिकारियों ने की भारती-हर्ष को बेल दिलाने में मदद, किया गया सस्पेंड!

  • Updated on 12/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग केस (Drug Case) में एक बड़ी खबर सामने आई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अपने ही दो अफसरों पर एक्शन लेते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है। जानकारी के मुताबिक इन दो अफसरों पर शक है कि इन्होंने ड्रग केस में गिरफ्तार हुईं कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti singh), उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा को जमानत दिलाने में उनकी मदद की। सस्पेंड करने के साथ-साथ इन दोनों अफसरों पर डिपार्टमेंटल जांच करने के आदेश दिए गए हैं।

इन दो अफसरों के साथ-साथ अब एनसीबी के वकील की भी जांच की जा रही है। आपको बता दें, जब इन आरोपियों की जमानत को लेकर कोर्ट में सुनवाई की जानी थी, उस वक्त एनसीबी के वकील कोर्ट में पेश नहीं हुए जिसके कारण उनका पक्ष कोर्ट के सामने नहीं रखा जा सका।

बुजुर्ग का अपमान करने पर कंगना से आग बबूला हुए दिलजीत, कहा- इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए

भारती सिंह और उनके पति हर्ष की जमानत खारिज करवाने के लिए NCB उठाएगी ये बड़ा कदम
एनसीबी की टीम ने मुंबई में स्थित भारती सिंह के घर और प्रोडक्शन ऑफिस में छापेमारी की थी। इस छापेमारी के दौरान एनसीबी ने 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। इसके बाद ही भारती और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए ले जाया गया था।

इस संबंध में एनसीबी द्वारा की गई लंबी पूछताछ में भारती और हर्ष ने गांजा का सेवन करने की बात स्वीकार कर थी जिसके बाद दोनों की गिरफ्तारी हुई। रात भर एनसीबी दफ्तर में रहने के बाद दोनों को रविवार सुबह कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। भारती और हर्ष अब 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया था जिसके बाद भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया गया था, वहीं हर्ष को टलोजा जेल में ले जाया गया था।

गिरफ्तारी के दो दिन बाद ही भारती और उनके पति को कोर्ट से जमानत मिल गई थी और दोनों रिहा हो गए थे। वहीं अब खबर आ रही है कि एनसीबी भारती और उनके पति हर्ष की जमानत को खारिज कराने के लिए मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट का रुख कर रही है।

ऑल्ट बालाजी ने पीरियड ड्रामा 'पौराशपुर' का लोगो 16 भारतीय भाषाओं में किया लॉन्च

भारती-हर्ष को ड्रग्स पहुंचाने वाला पैडलर को एनसीबी ने किया गिरफ्तार
एनसीबी की टीम ने हाल ही में उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया जो भारती और हर्ष को  ड्रग्स सप्लाई करता था। काफी मश्कत के बाद गिरफ्त में आए इस ड्रग पैडलर की पहचान हुई। इस पैडलर का नाम सुनील गवाई बताया गया। इतना ही नहीं जब उसे गिरफ्तार किया गया तो उसके पास से 1.250 किलो ड्रग्स भी बरामद हुआ। 

फिल्म सिटी को लेकर योगी आदित्यनाथ पर बरसे उद्धव ठाकरे, कहा- दम है तो...

पूछताछ में ड्रग पैडलर ने खोले कई राज
एनसीबी की टीम ने सुनील से पूछताछ शुरू की तो उसने कई राज का खुलासा किया। उसने बताया कि वो डिलीवरी बॉय बन सभी क्लाइंट्स को ड्रग्स सप्लाई किया करता था। उसने कहा कि पुलिस को चकमा देने के लिए वो फूड डिलीवरी बॉय बन जाता था लेकिन इस बार एनसीबी ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.