Wednesday, Feb 01, 2023
-->
ncb raids in mumbai goa in sushant singh rajput death case drugs angle aljwnt

सुशांत केसः ड्रग पेडलर्स के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, मुंबई-गोवा के ठिकानों पर NCB के ताबड़तोड़ छापे

  • Updated on 9/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) लगातार जांच में जुटी हुई है। जहां एक तरफ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है, वहीं दूसरी तरफ एनसीबी की टीम ने मुंबई और गोवा में ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है। 

जी हां, एनसीबी ने गिरफ्तार किए गए अनुज केशवानी से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर मुंबई और गोवा के कई ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान अनुज केशवानी ने एनसीबी को ड्रग पेडलर्स और उनके ठिकानों से जुड़ी कई अहम जानकारियां दी थीं जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है।

बेड पर नहीं, बल्कि जेल में चटाई पर बिना पंखे के सोतीं हैं रिया चक्रवर्ती, ऐसे काट रहीं हैं जिंदगी

गोवा में समीर वानखेड़े कर रहे टीम का नेतृत्व
गोवा के ठिकानों पर एनसीबी टीम द्वारा की जा रही छापेमारी का नेतृत्व समीर वानखेड़े कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई का कनेक्शन सीधा-सीधा सुशांत सिंह राजपूत केस में पाए गए ड्रग्स एंगल और रिया चक्रवर्ती से है। 

NCB की रडार पर 25 सेलिब्रिटी, फाइल हुई तैयार, इन सितारों के नाम हो सकते हैं शामिल!

रिया ने किया 5 बड़े नामों का खुलासा
इस केस में ड्रग्स एंगल को लेकर गिरफ्तार हुई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बड़े खुलासे किए हैं। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की पूछताछ में रिया ने 5 बड़े सितारों का नाम लिया है। रिया ने जिन लोगों का नाम लिया है उनमें सैफ अली खान की बेटी सारा का भी नाम शामिल है। 

comments

.
.
.
.
.