Tuesday, Apr 13, 2021
-->
ncb resumes inquiry summons shruti and jaya sushant death case anjsnt

Sushant death case: NCB ने फिर शुरू की पूछताछ, श्रुति और जया को समन भेजा

  • Updated on 9/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे एनसीबी (NCB) की टीम के अधिकारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने का बाद इस केस की पूछताछ कुछ दिनों के लिए रुक गई थी। जिसे आज फिर से शुरु कर दिया गया है।आज एक बार फिर से एनसीबी ने श्रुति और जया को समन भेजा है।

पायल घोष के बाद कंगना ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कई बड़े एक्‍टर्स ने मुझसे की जबर्दस्ती

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Receive without pride, let go without attachment. #Meditations

मई 14, 2020 को 6:18पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अधिकारियों का कराया टेस्ट
देश में कोरोना महामारी का कहर बरकरार है। ऐसे में एसीबी किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करना चाहती हैं। इसलिए उसने अपने बाकी अधिकारियों का एक नहीं तीन बार कोरोना टेस्ट कराया। तीनों बार उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद ही एनसीबी ने पूछताछ को दुबारा शुरु कर दिया है और आज श्रुति और जया को पुछताछ के लिए बुलाया है।  

सुशांत मामले में घिरीं रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरे अनुराग कश्यप, बोले- सब खून के प्यासे

गिरफ्तारी के बाद बयान से पटली रिया
वहीं अब सूत्रों से जानकारी मिली है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एनसीबी को दिए अपने बयानों से पलट गईं हैं। गिरफ्तार किए जाने के बाद रिया ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी जिसे खारिज कर दिया गया था। इसके बाद रिया ने स्पेशल कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। अपनी याचिका में रिया ने लिखा है कि वो बेकसूर हैं और उन्हें इस केस में फंसाया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s looking at a brighter future 🦋 #rheality

मार्च 28, 2020 को 7:29पूर्वाह्न PDT बजे को Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अब तक हो चुकी हैं इनकी गिरफ्तारी
 सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अब तक इस केस में एनसीबी ने रिया समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से 6 पैडलरों की पहचान हो चुकी है। जिनके नाम  करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.