Thursday, Feb 25, 2021
-->
ncb-seeks-cancellation-of-bharti-singh-haarsh-limbachiyaa-bail-in-drug-case-aljwnt

Drug Case: भारती सिंह और उनके पति हर्ष की जमानत खारिज करवाने के लिए NCB उठाएगी ये बड़ा कदम

  • Updated on 12/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग केस (Drug Case) में एनसीबी (NCB) ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों पर शिकंजा कसा है। सितारों की इसी लिस्ट में हाल ही में एक और नाम शामिल हुआ और वो था कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया का। भारती सिंह के घर पर छापेमारी के बाद दोनों से पूछताछ की गई थी जिसमें दोनों ने गांजा लेने की बात स्वीकार भी की। इसके बाद दोनों को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था।

गिरफ्तारी के दो दिन बाद ही भारती और उनके पति को कोर्ट से जमानत मिल गई थी और दोनों रिहा हो गए थे। वहीं अब खबर आ रही है कि एनसीबी भारती और उनके पति हर्ष की जमानत को खारिज कराने के लिए मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट का रुख कर रही है।

वरुण धवन कल अपनी 'स्पेशल लेडी' उर्फ ​​भाभी से करवाएंगे मुलाकात!

भारती के घर से बरामद हुआ था गांजा
एनसीबी की टीम ने मुंबई में स्थित भारती के घर और प्रोडक्शन ऑफिस में छापेमारी की थी। इस छापेमारी के दौरान एनसीबी ने 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। इसके बाद ही भारती और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए ले जाया गया था।

भारत में Top Trending शो बना Fabulous Lives of Bollywood Wives

भारती और हर्ष ने स्वीकार की थी गांजा का सेवन करने की बात
इस संबंध में एनसीबी द्वारा की गई लंबी पूछताछ में भारती और हर्ष ने गांजा का सेवन करने की बात स्वीकार कर थी जिसके बाद दोनों की गिरफ्तारी हुई। रात भर एनसीबी दफ्तर में रहने के बाद दोनों को रविवार सुबह कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। भारती और हर्ष अब 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया था जिसके बाद भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया गया था, वहीं हर्ष को टलोजा जेल में ले जाया गया था।

रोजाना खुलेगा बिग बॉस के घर का गेट, इन दो सदस्यों पर लटकी Evasion की तलवार

भारती-हर्ष को ड्रग्स पहुंचाने वाला पैडलर को एनसीबी ने किया गिरफ्तार
एनसीबी की टीम ने हाल ही में उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया जो भारती और हर्ष को  ड्रग्स सप्लाई करता था। काफी मश्कत के बाद गिरफ्त में आए इस ड्रग पैडलर की पहचान हुई। इस पैडलर का नाम सुनील गवाई बताया गया। इतना ही नहीं जब उसे गिरफ्तार किया गया तो उसके पास से 1.250 किलो ड्रग्स भी बरामद हुआ। 

जीशु सेनगुप्ता ने फ़िल्म 'दुर्गामती' में अपने किरदार के लिए इस वजह से भरी थी हामी!

पूछताछ में ड्रग पैडलर ने खोले कई राज
एनसीबी की टीम ने सुनील से पूछताछ शुरू की तो उसने कई राज का खुलासा किया। उसने बताया कि वो डिलीवरी बॉय बन सभी क्लाइंट्स को ड्रग्स सप्लाई किया करता था। उसने कहा कि पुलिस को चकमा देने के लिए वो फूड डिलीवरी बॉय बन जाता था लेकिन इस बार एनसीबी ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें

comments

.
.
.
.
.