Wednesday, Jun 16, 2021
-->
ncb summon firoz nadiadwala drug case anjsnt

Drug Case: NCB दफ्तर पहुंचे फिरोज नाडियाडवाला, होगी पूछताछ

  • Updated on 11/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल के सामने आने के बाद बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स एनसीबी की रडार पर हैं। ऐसे में अब एनसीबी ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala)के घर छापेमारी की जहां उन्हें भारी मात्रा में ड्रग्स मिला हैं। ड्रग्स मिलने के बाद एनसीबी ने उनके खिलाफ समन जारी किया था जिसके बाद आज वो एनसीबी के दफ्तर पहुंच गए हैं।

 

केस दर्ज होने के बाद मिलिंद सोमन ने एक बार फिर की ऐसी हरकत, कहा- उल्टे के बिना...

NCB ने जारी किया समन
ड्रग्स मिलने के बाद टीम ने फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी शबाना सईद को मुंबई स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया है।शबाना की गिरफ्तारी के बाद अब एनसीबी जल्द ही प्रोड्यूसर फिरोज के खिलाफ समन जारी कर दिया था। जिससे इस ड्रग्स को लेकर पूछताछ कर सकें।

बाइडेन और हैरिस की जीत पर बॉलीवुड हस्तियों ने भी जताई खुशी 

4 लोगों की हुई गिरफ्तारी
एनसीबी की टीम ने जब फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापेमारी की तो वहां पर उन्हें717 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी मिली। इनती भारी मात्रा में मिले ड्रग्स के बाद टीम ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें प्रोड्यूसर की पत्नी भी हैं।

इन इलाकों में एनसीबी ने की छापेमारी
बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने लोखंडवाला, मलाड, अंधेरी, खारघर और नवी मुंबई में छापेमारी की। ड्रग्स पैडलर्स की धरपकड़ के लिए ये रेड डाली गई थी। इस दौरान करीब 4 से 5 ड्रग्स पैडलर्स और सप्लायर को गिरफ्तार भी किया गया है। टीम ने इन जगहों पर चरस गांजा समेत कई अन्य ड्रग्स भी बरामद किए हैं। कुछ जगहों पर ड्रग्स के साथ-साथ नगदी भी बरामद हुई है।

Photographers से परेशान हुई दीपिका पादुकोण, दी लीगल Action की धमकी

अब तक 23 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं
मालूम हो कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इससे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार कर चुकी है। उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी मिली थी। इस गिरफ्तारी के बाद से कई और बड़े नाम जांच के घेरे में आ गये हैं। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अब तक 23 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। जिस रफ्तार से एनसीबी की जांच चल रही है उससे लगता है जल्द कई ओर गिरफ्तारी हो सकती हैं।

जमानत ना मिलने से परेशान हुए शोविक चक्रवर्ती
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में भले ही रिया चक्रव्रर्ती (Rhea Chakraborty) को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल चुकी है, लेकिन उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) अभी भी सलाखों के पीछे हैं। जमानत याचिका लगातार ठुकराए जाने के बाद अब शोविक ने एक बड़ा कदम उठाया है। जी हां, अब शोविक जेल से बाहर आने का एक नया रास्ता तलाश रहे हैं। इसके लिए शोविक ने स्पेशल नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) कोर्ट में एक फ्रैश बेल एप्लीकेशन फाइल की है। आपको बता दें, शोविक का नाम इस केस में तब आया जब ड्रग्स डीलर्स से हुई उनकी वॉट्सएप चैट सामने आई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.