Wednesday, Oct 20, 2021
-->
ncb targets deepika padukone manager asks for september 25 anjsnt

Sushant Case: NCB के निशाने पर दीपिका पादुकोण, मैनेजर ने मांगी 25 सितंबर तक की मोहलत

  • Updated on 9/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में एनसीबी लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है। इसी पूछताछ के दौरान कई बड़ी एक्ट्रेस का नाम सामने आए हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बाद बाद अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एनसीबी की रडार पर आ गई है।सूत्रों की मानें तो जल्द ही एनसीबी दीपिका को तलब कर सकती है।

ऐसे में एनसीबी ने दीपिका से पहले उनकी मैनेजर करिश्मा को तलब किया है जिसके बाद करिश्मा ने 25 सितंबर तक की मोहलत मांगी है।

सुशांत के शरीर में पाया गया धीमा जहर, एम्स कर सकता है हत्या के एंगल से जांच की सिफारिश

रिया की मैनेजर के साथ भी करिश्मा की ड्रग्स को लेकर हुई थी बात
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दीपिका के अलावा करिश्मा की एक और ड्रग चैट सामने आई है जिसमें वो रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जया साहा के साथ ड्रग्स की बात कर रहीं थीं। वहीं एनसीबी ने जया साहा से भी सोमवार को करीबन चार घंटे पूछताछ की। एनसीबी आज भी जया साहा और श्रुति मोदी से एक बार फिर से पूछताछ करेगी। इसके साथ ही क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के डायरेक्टर ध्रुव से भी एनसीबी द्वारा पूछताछ की जाएगी।

ड्रग केस: दीपिका का नाम आने पर कंगना का तंज- हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड पूछते हैं, माल है क्या?

एक ही कंपनी में काम करती हैं रिया और दीपिका की मैनेजर
रिया की मैनेजर जया साहा और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश दोनों एक ही सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी क्वान में काम करती हैं। जानकारी के मुताबिक कंपनी में करिश्मा, जया साहा की जूनियर है।

Sushant Case: ड्रग मामले में हुआ बड़ा खुलासा- सारा के बाद आया दीपिका पादुकोण का नाम

दीपिका से भी हो सकती है पूछताछ
सूत्रों के अनुसार, करिश्मा से पूछताछ के बाद इस हफ्ते ही एनसीबी दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर सकती है। आपको बता दें, इस मामले में अभी तक दीपिका या फिर उनकी लीगल टीम की तरफ से कोई भी सफाई सामने नहीं आई है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.